Friday, Apr 19 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
image
खेल


बेंगलुरू की टीम हताश नहीं हुई और उसने अपना खेल खेलना जारी रखा। गोल खाने के छह मिनट बाद मिकू ने एटीके के गोलकीपर अरिंदम भट्टाचार्य की परीक्षा ली जिसमें अरिंदम सफल रहे। नीशू कुमार ने गेंद मिकू को दी जिन्होंने हेडर के जरिए उसे नेट में डालना चाहा। अरिंदम ने शानदार बचाव करते हुए बराबरी का गोल नहीं होने दिया।
36वें मिनट में कालू ऊचे, कोमल और लैंजारोते की तिकड़ी ने एटीके के लिए दूसरा गोल करने के लिए बेहतरीन प्रयास किया जिसके बीच में नीशू आ गए। दो मिनट बाद एटीके के डिफेंस ने उदांता सिंह, मिकू और बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री के प्रयास को नकार दिया।
42वें मिनट में ही एटीके ने मैच का पहला बदलाव किया। कोच स्टीव कोपेल ने ऊचे को बाहर बुलाकर नासिर अल मेइमाउनी को मैदान पर उतारा। इसके पीछे की वजह ऊचे का चोटिल हो जाना था। ऊचे को अल्बर्ट सेरान ने गिरा दिया था और वह स्ट्रैचर पर बाहर ले जाए गए।
लग रहा था कि एटीके दूसरे हाफ में बढ़त के साथ उतरेगा। ऐसा हो नहीं सका। पहले हाफ के इंजुरी टाइम में बेंगलुरू एफसी को फ्री किक मिली और मिकू ने उसे नेट में डाल स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। यह मिकू का इस सीजन का तीसरा गोल था और वह अब अपने कप्तान के बराबर पहुंच गए हैं।
राज
जारी वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image