Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:24 Hrs(IST)
image
खेल


25वें मिनट में कुरुनियन को पीला कार्ड मिला। इसके बाद दोनों टीमो के बीच गेंद पर वर्चस्व के लिए प्रतिस्पर्धा चलती रही। इसी बीच, 33वें मिनट में पुणे के जोनाथन विला को पीला कार्ड मिला।
पहले हाफ में कोई भी टीम गतिरोध नहीं तोड़ सकी। दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने 52वें मिनट में एक अच्छा मूव बनाया। लेंजारोते ने एवर्टन सांतोस को एक अच्छा पास दिया। गोलकीपर कमलजीत बस उनके सामने थे लेकिन सांतोस पुणे के गोलकीपर को छका पाते और गेंद को हेडर के जरिए गोल में डाल पाते, उससे पहले ही कमलजीत ने गेंद अपने कब्जे में ले ली।
पुणे ने 53वें मिनट में पहला बदलाव किया। प्रणय के छोटे भाई अभिषेक हल्धर पदार्पण करते हुए मैदान पर आए जबकि आल्विन जॉर्ज बाहर गए। एटीके ने 58वें और 60वें मिनट में दो अच्छे मूव बनाए पर पैनेपन में कमी के कारण वे नाकाम हो गए। अभिषेक हल्धर ने 61वें मिनट में रोबिन सिंह और निखिल पुजारी के साथ मिलकर एक अच्छा मौका बनाया लेकिन पुजारी के शॉट को अरिंदम ने रोक लिया।
पुणे ने 64वें मिनट में दूसरा बदलाव किया। सार्थक गोलुई बाहर गए और आशुतोष मेहता अंदर आए। 71वें मिनट में पुणे के साहिल पंवार को पीला कार्ड मिला। 75वें मिनट में पुणे के मार्टिन डियाज तो पीला कार्ड मिला और बॉक्स के ठीक बाहर से एटीके को फ्रीकिक मिली लेकिन लेंजारोते की किक मेहता के सिर से डिफलेक्ट हो गयी और कमलजीत ने समय रहते उसे अपने कब्जे में ले लिया।
76वें मिनट में एटीके को कार्नर मिला और इस पर पोस्ट के ठीक सामने गेंद पर कई बार प्रहार हुए लेकिन गोल नहीं हो सका। 82वें मिनट में हालांकि विएरा ने गोल करते हुए एटीके को 1-0 से आगे कर दिया। इस गोल में लेंजारोते और जयेश राणे की भी भूमिका रही। लेंजारोते के बैकहील पास पर जयेश ने चपलता दिखाते हुए गेंद को गोल की ओर उछाल दिया, जिसे विएरा ने हेडर के जरिए गोल में डालते हुए मेजबान टीम को आगे कर पुणे को इस सीजन में पांचवीं हार के लिए मजबूर किया।
राज
वार्ता
More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image