Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तान को 133 के छोटे स्कोर पर रोकने में गेंदबाज़ों का अहम योगदान रहा था जिसमें पूनम यादव और दयालन हेमलता का प्रदर्शन अब तक कमाल रहा है और उन्होंने दोनों मैचों में अब तक पांच पांच विकेट निकाले हैं। टीम की बाकी गेंदबाज़ों स्पिनर दीप्ति शर्मा, अरूंधती रेड्डी, राधा यादव के पास भी आयरलैंड के खिलाफ खुद को साबित करने का मौका रहेगा।
अायरलैंड के खिलाफ कौर एंड कंपनी को पूरी मजबूती से प्रदर्शन करने की जरूरत होगी क्योंकि उसके पास किम गार्थ, क्लेयर शिलिंगटन और लॉरा डेलानी जैसी अच्छी खिलाड़ी हैं जो भारत को परेशानी में डाल सकती हैं। भारतीय गेंदबाज़ों ने जिस तरह पिछले मैचों में विपक्षी टीमों को नियंत्रित किया है वैसा ही प्रदर्शन आयरलैंड के खिलाफ करना होगा।
बल्लेबाजी क्रम को देखें तो पाकिस्तान के खिलाफ 56 रन की मैच विजयी पारी खेलने वालीं ओपनर मिताली राज , स्मृति मंधाना, जैमिमा रोड्रिग्ज़, कप्तान हरमनप्रीत, वेदा कृष्णामूर्ति सभी कमाल की स्कोरर हैं और सभी के पास बड़े मैचों में बड़े स्कोर का अच्छा अनुभव है।
हरमनप्रीत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में 103 रन की शतकीय पारी खेली थी और बल्लेबाजी क्रम की अहम खिलाड़ी हैं जबकि मिताली टीम की सबसे अनुभवी खिलाड़ी और स्टार बल्लेबाज़ों में हैं। भारत को आयरलैंड के खिलाफ जीत का दावेदार माना जा रहा है जिसे आस्ट्रेलिया से पहले ही मैच में नौ विकेट और दूसरे मैच में पाकिस्तान से 38 रन से हार मिली है। हालांकि भारतीय महिलाओं को उससे सतर्क रहना होगा।
प्रीति
वार्ता
More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image