Friday, Apr 19 2024 | Time 05:07 Hrs(IST)
image
खेल


भारत-आस्ट्रेलिया टी-20 बारिश से रूका

ब्रिसबेन, 21 नवंबर (वार्ता) भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज़ का पहला ट्वंटी 20 मुकाबला बुधवार को यहां बारिश से प्रभावित रहा और जिससे मैच को आस्ट्रेलियाई पारी के बीच में रोक देना पड़ा।
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सुबह टॉस जीतकर पहले आस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी का मौका दिया। लेकिन बारिश के कारण 17वें ओवर की पहली गेंद पर मैच को रोक देना पड़ा। मैच रूकने तक आस्ट्रेलिया तीन विकेट पर 153 रन बना चुका है। ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल 46 रन और मार्कस स्टोइनिस 31 रन पर नाबाद हैं।
सुबह भारत ने टॉस जीतने के बाद आस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और खलील अहमद ने डी आर्की शार्ट(7) को कुलदीप यादव के हाथों कैच कराकर जल्द ही पहला विकेट दिला दिया। कप्तान आरोन फिंच ने 27 रन और क्रिस लिन ने 37 रन बनाये और दूसरे विकेट के लिये 40 रन की साझेदारी की। लेकिन कुलदीप ने इस बार फिंच को खलील के हाथों कैच करा दिया।
इसके बाद लिन भी जल्द ही पवेलियन लौट गये जिन्हें चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप ने अपनी ही गेंद पर कैच एंड बोल्ड किया। लिन ने 20 गेंदों में एक चौका और चार छक्के जड़कर तेजी से रन बटोरे। इसके बाद मैक्सवेल और स्टोइनिस ने चौथे विकेट के लिये 78 रन की अविजित साझेदारी से टीम को संभाला। लेकिन 17वें ओवर की पहली गेंद के बाद बारिश से मैच को रोक देना पड़ा।
प्रीति
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image