Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:46 Hrs(IST)
image
खेल


पोवार ने मिताली पर काेचिंग स्टाफ के साथ साठगांठ करने का आरोप लगाया ताकि वह टीम के मुकाबले खुद बेहतर स्थिति में रह सकें। उन्होंने कहा,“ मैं उम्मीद करता हूं कि मिताली कोचों को ब्लैकमेल करना और उनपर दबाव बनाना बंद कर दें। मैं यह भी उम्मीद करता हूं कि वह भारतीय महिला क्रिकेट की बेहतरी के लिये काम करेंगी।”
कोच ने यह भी कहा कि मिताली ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे ग्रुप मैच से पहले धमकी दी थी कि यदि उन्हें ओपनिंग नहीं करने दी जाती है तो वह संन्यास ले लेंगी और स्वदेश लौट जाएंगी। मिताली ने टूर्नामेंट के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ ओपनिंग नहीं की थी और उस मैच में भारत ने विश्व ट्वंटी 20 का सबसे बड़ा स्कोर बनाया था। उन्हें साफतौर पर बताया गया था कि उन्हें मध्यक्रम में बल्लेबाजी करनी होगी।
पोवार ने रिपोर्ट में कहा,“ मैं यह जानकर स्तब्ध हो गया कि मिताली ने जब यह कहा कि वह बीच में ही विश्वकप छोड़ देंगी और करियर से संन्यास ले लेंगी। वीडियो विश्लेषक पुष्कर सावंत इस खबर के साथ मेरे कमरे में आये कि फील्डिंग कोच बीजू जार्ज ने उन्हें बताया है कि मिताली उनका बल्लेबाजी क्रम नहीं बदले जाने और उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग की अनुमति नहीं देने से नाराज़ थीं। उन्होंने अपना सामान बांध लिया है।”
उन्होंने कहा,“ मैं समझ नहीं पा रहा था कि मिताली ऐसा क्यों कर रही हैं। हमने न्यूजीलैंड जैसी शीर्ष टीम को हराया है और मिताली अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर शिकायत कर रही हैं और धमकी दे रही हैं। हमें ऐसे सीनियर खिलाड़ी के व्यवहार से दुख हुआ जो टीम के हितों से अधिक अपनी परवाह कर रहा है।”
राज प्रीति
जारी वार्ता
More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image