Friday, Mar 29 2024 | Time 00:14 Hrs(IST)
image
खेल


जीत के बावजूद चेन्नई पिच से नाखुश धोनी

जीत के बावजूद चेन्नई पिच से नाखुश धोनी

चेन्नई, 24 मार्च (वार्ता)चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही आईपीएल-12 के ओपनिंग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ जीत से शानदार शुरूआत की हो लेकिन उन्होंने एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच को लेकर नाखुशी जताई है।

आईपीएल के ओपनिंग मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई और विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू के बीच धमाकेदार टक्कर की उम्मीद की जा रही थी लेकिन प्रशंसकों को खास रोमांच हाथ नहीं लगा और यह मैच एकतरफा रहा, जहां बेंगलुरू की टीम 70 रन पर ऑलआउट हो गयी और मेजबान टीम ने सात विकेट से मुकाबला जीत लिया।

इस पिच पर दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों काे काफी संघर्ष करना पड़ा। चेन्नई की जीत के बाद धोनी ने पिच को लेकर अंसताेष जताते हुये कहा,“ मुझे लगता है कि पिच को और बेहतर होना चाहिये था, यदि हमारी टीम को घरेलू मैदान पर लगातार अच्छा खेलना है तो पिच की स्थिति बेहतर होनी चाहिये थी।”

उन्होंने कहा,“मैंने कभी भी पिच से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी। यह पिच इतनी धीमी थी कि इसने मुझे 2011 चैंपियंस लीग विकेट की याद दिला दी। हमारा पिछला सत्र काफी अच्छा रहा था और हम यहां लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं लेकिन यहां खेलना हमें चुनौतीपूर्ण लग रहा है। मुझे लगता है कि यदि विकेट ऐसा रहा तो हमारे लिये मुश्किल होगा। इस पिच को आगामी मैचों के हिसाब से बेहतर होना चाहिये। मेरे हिसाब से तो इस पिच को बड़े स्कोर वाला होना चाहिये था लेकिन विपक्षी टीम भी समझ गयी कि यह धीमा विकेट है।”

चेन्नई को चौथी बार चैंपियन बनाने के लक्ष्य के साथ खेल रहे धोनी ने कहा कि इस पिच पर अभ्यास मैच खेलने के बावजूद भी उन्हें इस पिच का कोई अंदाजा नहीं लगा। उन्होंने कहा,“मुझे पिच का कोई अंदाजा नहीं था। हमने यहां अभ्यास मैच भी खेला और तब भी यह बड़े स्कोर वाला लग रही थी। इसी के हिसाब से हमने अपनी योजना भी बनाई थी।”

प्रीति

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image