Friday, Apr 19 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
खेल


मैच रद्द किये जाने के समय वेस्टइंडीज ने 13 ओवर में एक विकेट पर 54 रन बनाये थे। ओपनर क्रिस गेल 31 गेंदों में मात्र चार रन बना कर चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की गेंद पर बोल्ड हुए। एविन लुइस ने 36 गेंदों में दो चौको को और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन और शाई होप ने ग्यारह गेंदों में नाबाद छह रन बनाये।
मैच में सुबह से ही बारिश होने के कारण टॉस में विलंब हो गया था और बारिश रुकने के बाद ग्राउंड्समैन ने अथक प्रयासों से मैदान को खेलने लायक बनाया। टॉस हुआ और वेस्टइंडीज के ओपनर मैदान में खेलने उतरे। एविन लुइस ने तो चौके छक्के उड़ाए लेकिन गेल बेहद धीमी गति से खेले।
गेल के पास इस मैच में वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा के 10348 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने का शानदार मौका था लेकिन वह 31 गेंदों में चार रन बना कर आउट हो गए। गेल को इस रिकॉर्ड तक पूछने के लिए सात रन की जरुरत है जो वह दूसरे मैच में हासिल कर सकते है।
विलंब से मैच शुरू होने के बाद ओवरों की संख्या को घटा कर 43 कर दिया गया था और जब दूसरी बार बारिश की बाधा आयी तो ओवर घटा कर 34 कर दिए गए। बारिश आखिर रुकी तो लेकिन मैदान में कई हिस्से इतने गीले थे कि अंपायरो ने उन पर खेलना उचित नहीं समझा और मैच आखिर रद्द करना पड़ा।
राज,जतिन
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image