Friday, Apr 19 2024 | Time 08:36 Hrs(IST)
image
खेल


रणजी ट्राफी के दो मैच के लिये यूपी टीम घोषित

कानपुर, 04 दिसम्बर (वार्ता) अंकित राजपूत के नेतृत्व में रणजी ट्राफी टूर्नामेंट के पहले दो मैचों के लिये बुधवार को उत्तर प्रदेश की 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया गया।
अंडर 19 विश्वकप की तैयारियों में व्यस्त होने के कारण प्रियम गर्ग के स्थान पर अंकित राजपूत को उत्तर प्रदेश रणजी टीम का कप्तान चुना गया है।
यूपी क्रिकेट एसोसियेशन के प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि टीम नौ दिसम्बर से मेरठ में शुरू होने वाले पहले मैच में अंकित राजपूत के अलावा अलमस शौकत, आर्यन जुयाल,माधव कौशिक, उमंग शर्मा, मोहम्मद सैफ, अक्शदीप नाथ, रिंकू सिंह, उपेन्द्र यादव, शानू सैनी, शिवम मावी, सौरभ कुमार, मोहसिन खान, यश दयाल और जिशान अंसारी को टीम में शामिल किया गया है।
सुनील जोशी टीम के मुख्य कोच होंगे जबकि परविंदर सिंह सहायक कोच की भूमिका निभायेंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका में अगले साल के शुरू में होने वाले विश्वकप के लिये प्रियम को भारतीय टीम का कप्तान चुना गया है और वह अन्य साथी खिलाडियों के साथ बेंगलुरु में आयोजित फिटनेस कैंप में हिस्सा ले रहे हैं।
विश्वकप की तैयारियों में व्यस्त होने के कारण प्रियम रणजी टीम का हिस्सा नहीं बन पायेंगे जिसके चलते मध्यम तेज गेंदबाज अंकित राजपूत यूपी की कमान संभालेंगे। प्रियम के स्थान पर उमंग शर्मा को टीम में शामिल किया गया है।
रणजी ट्राफी के लिये उत्तर प्रदेश की टीम कानपुर के ग्रीनपार्क में कड़े अभ्यास में जुटी हुयी है।
प्रदीप राज
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image