Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
खेल


महिला बिग बैश लीग में भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन, रेनेगेड्स की जीत में जेमिमाह बनी स्टार

महिला बिग बैश लीग में भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन, रेनेगेड्स की जीत में जेमिमाह बनी स्टार

मेलबोर्न, 27 अक्टूबर (वार्ता) महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में गत चैंपियन सिडनी थंडर लगातार पांच मैचों से हार रही है और अभी तक एक भी मैच जीतने में क़ामयाब नहीं रही है। बुधवार को भी खेले गए मैच में उन्हें मेलबोर्न रेनेगेड्स के हाथों नौ रनों से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा।

भारत की सलामी बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना ने 64 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इसके बावजूद सिडनी थंडर 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में क़ामयाब नहीं हो पाई। मंधाना को 16वें ओवर में हरमनप्रीत कौर ने बोल्ड कर दिया, जिससे सिडनी थंडर की टीम मैच में वापस ही नहीं आ पाई।

इससे पहले मंगलवार को सिडनी थंडर को मेलबोर्न स्टार्स से हार मिली थी और उसके बाद आज के मैच में हारने बाद ख़िताब की दौड़ में बने रहने की मंशा भी लगभग धुल गई है। उनका काम कप्तान राचेल हेन्स के बिना हमेशा कठिन होता जा रहा था, जो अभी छुट्टी पर हैं और भारत के ख़िलाफ़ ऑस्ट्रेलिया की मल्टी फ़ॉर्मैट सीरीज़ के दौरान चोट से जूझ रही थी।लेकिन हरमनप्रीत और जेमिमाह रॉड्रिग्स के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रेनेगेड्स के लिए ख़िताब की संभावनाएं लगातार बनी हुई हैं। रॉड्रिग्स ने रेनेगेड्स की टूर्नामेंट की तीसरी जीत के लिए टोन सेट किया, उन्होंने नाबाद 75 रन बनाए। उन्होंने जोसफ़ीन डूली (37) के साथ 84 रनों की साझेदारी की।

इस तरह से आज के मैच में तीनों भारतीय खिलाड़ियों ने काफ़ी बढ़िया पदर्शन किया हालांकि थंडर्स के लिए मंधाना की पारी काम नहीं आई, वहीं कौर और जेमिमाह अपनी टीम की जीत में मददगार रहीं। जेमिमाह को उनकी धमाकेदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच का ख़िताब भी दिया गया।

राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image