Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
खेल


एक गोल की बढ़त लेने के बाद बेल्जियम ने कोरिया पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। उन्हें गोल के फौरन बाद दो पेनल्टी कॉर्नर मिले, हालांकि वह इनका फायदा नहीं उठा सके।
कोरियाई खिलाड़ी इस दौरान बेल्जियम के गोल के करीब आ गये, लेकिन बेल्जियम के गोलकीपर गेंद के करीब आ गये और उन्हें स्कोर बराबर नहीं करने दिया।
तीसरे क्वार्टर की समाप्ति से दो मिनट पहले बेल्जियम के खिलाड़ी गेंद के साथ कोरियाई गोल के पास इकट्ठा हो गये। एंटोइन किना ने बाईं ओर से गोल पर निशाना साधा, जो कोसिन्स की हॉकी स्टिक से जाकर नेट में समा गया।
बेल्जियम ने मजबूत बढ़त हासिल करने के बाद आखिरी क्वार्टर में गोल का तांता बांध दिया। फ्लोरेंट ने 50वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील किया, जबकि दो मिनट बाद सेबैस्टियन ने दो मिनट बाद फील्ड गोल से अपनी टीम की बढ़त चौगुनी कर दी। मैच खत्म होने से दो मिनट पूर्व स्लूवर के गोल ने कोरिया के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया।
बेल्जियम इस दमदार जीत के साथ पूल-बी में पहले स्थान पर आ गया है। इस पूल का दूसरा मुकाबला आज जर्मनी और जापान के बीच खेला जायेगा।
शादाब
वार्ता
More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image