Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:24 Hrs(IST)
image
खेल


अपने पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से 0-8 से हारने वाली फ्रांस को क्वार्टरफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिये यहां हर हाल में जीत की जरूरत थी। वह छठे मिनट में दो पेनल्टी कॉर्नरों पर गोल करने से चूके लेकिन सातवें मिनट में विक्टर ने पेनल्टी पर गोल दागकर फ्रांस को 1-0 की बढ़त दिला दी। फ्रांस की मुश्किलें तब बढ़ीं जब दक्षिण अफ्रीका ने पहला क्वार्टर समाप्त होने से ठीक पहले रेफरल पर पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किया और कॉनर ने उसे गोल में तब्दील कर दिया।
दूसरे और तीसरे क्वार्टर में फ्रांस ने चार पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किये, जबकि दक्षिण अफ्रीका ने एक पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किया। दोनों ही टीमें हालांकि इन पर गोल नहीं कर सकीं।
इस रोमांचक मुकाबले का निर्णायक पल मैच खत्म होने से चार मिनट पहले आया, जब फ्रांस ने दक्षिण अफ्रीका के अर्द्ध में प्रवेश करके पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किया। विक्टर ने इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाते हुए गेंद को नेट में दाग दिया और फ्रांस को आखिरी मिनटों में बहुमूल्य बढ़त दिला दी।
दक्षिण अफ्रीका ने इसके बाद गोलकीपर को हटाकर एक अतिरिक्त खिलाड़ी को फॉरवर्ड पंक्ति में उतारा, हालांकि वह इस कोशिश को परिणाम में नहीं बदल सके और फ्रांस ने मुकाबला 2-1 से जीत लिया।
शादाब
वार्ता
More News
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

28 Mar 2024 | 7:24 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

see more..
गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

28 Mar 2024 | 7:20 PM

एडिलेड 28 मार्च (वार्ता) जेसन गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच पद से जून के आखिर में इस्तीफा देंगे।

see more..
image