Monday, Apr 22 2024 | Time 08:07 Hrs(IST)
image
खेल


ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्रतिष्ठा के अनुसार मुकाबले की शुरुआत करते हुए पहले क्वार्टर में तीन पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किये, हालांकि स्पेन ने भी दमदार रक्षण का प्रदर्शन दिखाया और उसे खाता नहीं खोलने दिया।
ज़ेवियर ने 19वें मिनट में फील्ड गोल करके स्पेन को शुरुआती बढ़त दिलाई, जबकि चार मिनट बाद रेकैसन्स ने गोल जमाकर इस बढ़त को दोगुनी कर दिया।
दो गोल से पिछड़ने के बाद विश्व कप की सबसे सफल टीम ऑस्ट्रेलिया ने दमखम दिखाया और ओगिल्वी ने हाफ टाइम से ठीक पहले गोल दागकर कंगारुओं का खाता खोला।
ऑस्ट्रेलिया ने ओगिल्वी के गोल से मिली लय को बरकरार रखते हुए तीसरे क्वार्टर में प्रवेश किया। ज़लेउस्की और हेवर्ड ने छह मिनट के अंदर तीन गोल जमाकर ऑस्ट्रेलिया को पलक झपकते ही बढ़त की स्थिति में पहुंचा दिया।
मैक्स कालडास की टीम ने इसके बाद प्रत्याक्रमण शुरू किया और तीसरा क्वार्टर खत्म होने से पहले चार पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किये। मिरालेस ने 40वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर पर स्पेन का तीसरा गोल दाग दिया।
ऑस्ट्रेलिया के शार्प लैचलेन को 55वें मिनट में ग्रीन कार्ड देखकर बाहर जाना पड़ा और स्पेन ने 30 सेकंड के अंदर एक पेनल्टी स्ट्रोक हासिल कर लिया। मिरालेस के पास गेंद को नेट में पहुंचाने का एक और मौका था लेकिन इस बार कंगारू गोलकीपर एंड्र्यू चार्टर उनके सामने दीवार बनकर खड़े हो गये।
लैचलेन के पिच पर लौटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने स्पेन को गोल तक पहुंचने का कोई मौका नहीं दिया और मुकाबला 4-3 से जीत लिया।
शादाब
वार्ता
More News
गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया

21 Apr 2024 | 11:27 PM

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) साई किशोर, नूर अहमद और मोहित की बेहतरीन गेेंदबाजी के बाद कप्तान शुभमन गिल (35) और राहुल तेवतिया के नाबाद 36 रनों की पारियों की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हरा दिया है। गुजरात की आठ मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
आईपीएल के 36वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 36वें मैच के बाद की अंक तालिका

21 Apr 2024 | 9:59 PM

कोलकाता 21 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रविवार को खेले गये 36वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 143 रनों का लक्ष्य

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 143 रनों का लक्ष्य

21 Apr 2024 | 9:55 PM

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) प्रभसिमरन सिंह (35) और हरप्रीत बराड़ (29) रनों की पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 143 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image