Friday, Mar 29 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
खेल


अमित, माधुरी बने इंदिरा गांधी शारीरिक शिक्षा एवं खेल विज्ञान संस्थान के सर्वश्रेष्ठ एथलीट

नयी दिल्ली, 22 मई (वार्ता) दिल्ली विश्वविद्यालय के इंदिरा गांधी शारीरिक शिक्षा एवं खेल विज्ञान संस्थान ने बी.एससी. तृतीय वर्ष के छात्र अमित कुमार रवानी और बी.पी.एड. प्रथम वर्ष की छात्रा माधुरी को क्रमशः सर्वश्रेष्ठ पुरुष एवं महिला एथलीट के पुरस्कार से सम्मानित किया है।
महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ विकास गुप्ता ने अमित और माधुरी को पुरस्कार देते हुए उनके विशिष्ट कौशल की सराहना की। उन्होंने शारीरिक शिक्षा, योग शिक्षा एवं खेल विज्ञान में विशिष्ट योगदान की संस्थान की तारीफ की।
महाविद्यालय के शासी निकाय के अध्यक्ष प्रोफेसर बिपिन तिवारी ने भी छात्रों को संबोधित करते हुए खेल और शैक्षणिक क्षेत्र में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिये उनकी सराहना की।
इस अवसर पर बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में लॉन बॉल्स टीम प्रतियोगिता में स्वर्ण जीतने वाली पिंकी सिंह भी उपस्थित रहीं। इस कॉलेज की पूर्व छात्रा रहीं पिंकी ने विद्यार्थियों को उनके पसंदीदा खेल में मेहनत करने के लिये प्रोत्साहित किया।
शादाब
वार्ता
More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image