Friday, Mar 29 2024 | Time 06:56 Hrs(IST)
image
खेल


खाद्यनिगम ने ईएसआईसी को ड्रॉ पर रोका

नयी दिल्ली, 22 मई (वार्ता) अनुभवी खिलाड़ियों से सजी ईएसआईसी और भारतीय खाद्य निगम (उत्तर क्षेत्र) के बीच खेला गया फुटबॉल दिल्ली सांस्थानिक लीग मुकाबला सोमवार को 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ।
दूसरी ओर, नेहरू स्टेडियम पर खेले गये सी-डिवीजन लीग के रोमांचक मैच में आर्डोर अकादमी ने इंजमाम के गोल से 90 मिनट्स अकादमी को 1-0 से हरा दिया।
ईएसआईसी और खाद्य निगम के बीच खेले गये मैच में बेहतरीन खेल देखने को मिला। ईएसआईसी के लिये राम सिंह रावत के दो गोल और शेखर खन्ना का एक गोल शानदार रहा। जवाब में मोनू चौधरी, सुशील थपलियाल और उमंग शर्मा ने खाद्य निगम के लिये बेहतरीन गोल किये।
आर्डोर फुटबाल अकादमी ने 90 मिनट्स फुटबाल अकादमी के विरुद्ध भले ही एक गोल की जीत दर्ज की लेकिन अकादमी के खिलाड़ियों ने तेज तर्रार खेल का प्रदर्शन कर प्रतिद्वंद्वी को परेशान किया। इंजमामुल हक ने तेज गति के साथ तीन रक्षकों को छकाया और दर्शनीय गोल दागे। विजेता टीम के प्यारे मोहन, आशिम डुंग डुंग और कप्तान चंदन नायक ने अपने शानदार खेल से खूब रंग जमाया।
शादाब
वार्ता
More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image