Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:30 Hrs(IST)
image
खेल


लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मधवाल ने प्रेरक मांकड़ को तीन रन के मामूली स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया। इम्पैक्ट प्लेयर काइल मेयर्स ने तीन चौके लगाकर मज़बूत शुरुआत की लेकिन क्रिस जॉर्डन का शिकार होने से पहले वह मात्र 18 रन ही बना सके।
शुरुआती झटकों के बाद मार्कस स्टॉयनिस ने छठे ओवर में ऋतिक शौकीन को दो चौके और एक छक्का लगाकर लखनऊ के ऊपर से दबाव कम किया। उन्होंने तीसरे विकेट के लिये क्रुणाल के साथ 46 रन की साझेदारी की। जैसे ही लखनऊ की पारी संभलती हुई मालूम हुई, मुंबई ने विकेट गिराते हुए मैच में वापसी कर ली।
टाइम आउट के बाद क्रुणाल बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में पीयूष चावला का शिकार हो गये, जबकि मधवाल ने कुछ देर बाद आयुष बडोनी और निकोलस पूरन को लगातार गेंदों पर आउट कर दिया। आधी टीम का पवेलियन लौटना लखनऊ के लिये काफी नहीं था कि स्टॉयनिस और कृष्णप्पा गौतम रनआउट होकर पवेलियन लौटे।
मधवाल ने अपने तीसरे ओवर में बिश्नोई का विकेट निकाला, जबकि दीपक हुड्डा के रूप में लखनऊ का तीसरा रनआउट हुआ। मधवाल ने अपने आखिरी ओवर में मोहसिन खान के रूप में पांचवां विकेट चटकाते हुए लखनऊ की पारी का अंत किया।
जॉर्डन (दो ओवर, सात रन) और चावला (चार ओवर, 28 रन) को भी एक-एक विकेट प्राप्त हुआ।
शादाब
वार्ता
image