Monday, Apr 15 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
खेल


आईजीआई कॉलेज ने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स का हराया

नयी दिल्ली 20 फरवरी (वार्ता) दसवें पद्मश्री श्यामलाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट के दूसरे दिन पुरुष वर्ग के पहले मैच में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन स्पोर्ट्स साइंसेज (आईजीआईपीईएसएस) ने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 5-2 से हराया।
विजेता टीम के ओर से फरमान ने दो गोल, गुरमुख नवीन और चंद्रशेखर ने एक-एक गोल किए। वहीं श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की तरफ से योगेश और रितिक ने एक-एक गोल किया। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड फरमान को नवाजा गया।
वहीं एक मैच में एसजीटीबी खालसा कॉलेज ने किरोड़ीमल को 10-0 से हराया। खालसा कॉलेज की ओर से मोहित धनखड़ ने तीन गोल, अल्ताफ पुलकित अंकित ने दो-दो गोल, मनीष ने एक गोल किया। इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच हर्ष तेवतिया रहे।
महिला वर्ग में दिल्ली यूनिवर्सिटी एल्युमिनी ने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन को 2-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से सुनीता ने दोनों गोल किए। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड मनिता को मिला।
महिला वर्ग के एक अन्य मुकाबले में श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज ने भारती कॉलेज को 3-1 से हराया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तरफ से मीनाक्षी ने दो गोल और अंजू ने एक गोल किया ,जबकि भारती कॉलेज के लिए मुस्कान ने एक कॉल किया। रेखा को वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड नवाजा गया।
राम
वार्ता
More News
रोहित का शतक हुआ बेकार, चेन्नई सुपर किंग्स ने मुम्बई इंडियंस को 20 रनों से हराया

रोहित का शतक हुआ बेकार, चेन्नई सुपर किंग्स ने मुम्बई इंडियंस को 20 रनों से हराया

14 Apr 2024 | 11:45 PM

मुम्बई 14 अप्रैल (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (69), शिवम दुबे नाबाद (66) रन और आखिरी ओवर में महेन्द्र सिंह धोनी के चार गेंदों में (20) रनों की छक्कों वाली पारियों और उसके बाद मथीशा पथिराना ने 14 रन देकर चार विकेट की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 29वें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया है।

see more..
अंजू और हर्षिता ने रजत, मनीषा और अंतिम कुंडू ने जीता कांस्य पदक

अंजू और हर्षिता ने रजत, मनीषा और अंतिम कुंडू ने जीता कांस्य पदक

14 Apr 2024 | 11:40 PM

बिश्केक 14 अप्रैल (वार्ता) भारत की महिला पहलवान अंजू और हर्षिता ने एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप 2024 के चौथे दिन क्रमश: महिलाओं के 53 किग्रा और 72 किग्रा में रजत पदक जीते वहीं मनीषा (महिलाओं के 62 किग्रा) और अंतिम कुंडू (महिलाओं के 65 किग्रा) ने भी प्रतियोगिता के चौथे दिन कांस्य पदक जीतकर पदकों की संख्या चार कर दी।

see more..
पलक गुलिया ने निशानेबाजी में हासिल किया भारत का 20वां ओलंपिक कोटा

पलक गुलिया ने निशानेबाजी में हासिल किया भारत का 20वां ओलंपिक कोटा

14 Apr 2024 | 11:32 PM

रियो डी जनेरियो 14 अप्रैल (वार्ता) भारत की पलक गुलिया ने आईएसएसएफ फाइनल ओलंपिक क्वालीफिकेशन चैंपियनशिप की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर देश के लिए 20वां ओलंपिक कोटा हासिल किया।

see more..
image