Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:59 Hrs(IST)
image
खेल


ओलंपियन शिवा, मनोज अौर देवेंद्रो दूसरे दौर में

गुवाहाटी, 09 दिसंबर (वार्ता) ओलंपियन शिवा थापा, मनोज कुमार और एल देवेंद्रो सिंह ने पुरुष राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए शुक्रवार को दूसरे दौर में स्थान बना लिया।
विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता और स्थानीय स्टार शिवा ने लाइटवेट (60 किग्रा) वर्ग में अरूणाचल प्रदेश के गुमिन गारा को धो दिया जबकि रेलवे के मनोज ने तमिलनाडु के मनिकानदन को वेल्टरवेट (69 किग्रा) में 5-0 से पीट दिया।
मणिपुर का प्रतिनिधित्व कर रहे देवेंद्रो ने फ्लाइवेट (52 किग्रा) में उत्तर प्रदेश के भोजराज को 3-2 से हराया। इसी वर्ग में राजस्थान के रोशन, हरियाणा के नीरज और उत्तराखंड के अरविंद ने भी जीत हासिल की।
बेंटमवेट वर्ग में दिल्ली के बंटी सिंह जीत गए। लाइट हेवीवेट (81) वर्ग में दिल्ली के चिराग ने जीत हासिल की।
राज एजाज
वार्ता
More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image