Friday, Apr 19 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
खेल


सेविला ने रोका मैड्रिड का ‘विजय रथ’

मैड्रिड, 16 जनवरी (वार्ता) आखिर के पांच मिनटों में किए गए शानदार दो गोलों की बदौलत सेविला ने पिछले 40 मैचों में लगातार अपराजेय चल रही रियाल मैड्रिड को ला लीगा लीग में 2-1 से हरकार उसका विजय रथ रोक दिया।
मैड्रिड की गत वर्ष अप्रैल के बाद पिछले 40 मैचों में यह पहली हार थी। रविवार को हुए मुकाबले में पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में हाल ही में वर्ष सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजे गए पुर्तगाल के कप्तान और रियाल मैड्रिड के स्टार फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पेनल्टी स्पॉट से शानदार गोल करके मैड्रिड को मुकाबले में 1-0 से आगे कर दिया।
लेकिन मैच के 85 वें मिनट में मैड्रिड के कप्तान सेर्जियो रामोस ने अपने ही गोल में हेडर कर इस बढ़त को गंवा दिया और सेविला मुकाबले में 1-1 की बराबरी पर आ गया। इसके बाद सेविला के स्टीफन जोवेटिक ने मैच के अतिरिक्त समय में शानदार गोल करके अपनी टीम को 2-1 से जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही अंक तालिका में सेविला ने बार्सिलोना को पछाड़ कर अंकतालिका में दूसरे नंबर पर जगह बना ली।
एजाज
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image