Sunday, Jan 21 2018 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • भाड़े के हत्यारे थे विनोद राय, मिलनी चाहिए सजा: ए राजा
  • काबुल में बंदूकधारियों ने होटल पर किया हमला
  • दिल्ली में बवाना की तीन फैक्ट्रियों में विकराल आग, 17 की मौत
खेल Share

टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे धोनी

टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे धोनी

रांची, 20 मार्च (वार्ता) पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्राफी की अपनी जिम्मेदारी से आराम के बाद सोमवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच देखने पहुंचे। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां रांची में तीसरे टेस्ट का सोमवार को अाखिरी दिन है। झारखंड के घरेलू खिलाड़ी धोनी विजय हजारे टूर्नामेंट में राज्य की टीम के कप्तान थे लेकिन झारखंड एकदिवसीय टूर्नामेंट के फाइनल में जगह नहीं बना सकी। वर्ष 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी फिलहाल वनडे और ट्वंटी 20 प्रारूप में ही खेल रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस प्रारूप में भी अपनी कप्तानी छोड़ दी है और अब विराट कोहली तीनों प्रारूपों की कप्तानी कर रहे हैं। रांची में टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने पहुंचे धोनी की तस्वीर बीसीसीआई ने भी साझा की। रांची में जन्मे धोनी राज्य के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं और कोच अनिल कुंबले सहित कमेंटेटर भी लगातार उम्मीद जता रहे थे कि धोनी अपने राज्य में हो रहे मैच को देखने के लिये यहां पहुंचे। यह भी पहला मौका है जब जेएससीए स्टेडियम में टेस्ट मैच आयोजित किया गया है। प्रीति वार्ता

More News

....

20 Jan 2018 | 10:14 PM

 Sharesee more..

गौरव पांचवें आईएनआरसी खिताब के लिए तैयार

20 Jan 2018 | 10:14 PM

बेंगलुरू, 20 जनवरी (वार्ता) एमआरएफ एफएमएससीआई इंडियन रैली चैम्पियनशिप 2017 (एमआरएफ 43वीं के-1000 रैली) के छठे और अंतिम राउंड का आयोजन रविवार को होना है और अंक तालिका में सबसे ऊपर चल रहे टीम महेंद्रा एडवेंचर के चालक गौरव गिल अपने पांचवे खिताब के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 Sharesee more..
भारत बना ब्लाइंड विश्व कप क्रिकेट चैंपियन

भारत बना ब्लाइंड विश्व कप क्रिकेट चैंपियन

20 Jan 2018 | 9:03 PM

शारजाह, 20 जनवरी (वार्ता) सुनील रमेश की 93 रन की बेहतरीन पारी के दम पर भारत ने एक बार फिर अपनी श्रेष्टता साबित करते हुए पाकिस्तान को शनिवार को रोमांचक संघर्ष में दो विकेट से हराकर ब्लाइंड विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब बरकरार रखा। भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

 Sharesee more..
image