Wednesday, Jun 20 2018 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
image
BREAKING NEWS:
  • रूस ने मिस्र को भी पीटा, नॉकऑउट दौर में पहुंचा
  • आइवरी कोस्ट में बाढ़ से 18 लोगों की मौत
  • भारतीय महिला ने बंगलादेश के रेलवे पुलिस शौचालय में दिया बच्चे को दिया
  • मणिपुर ने बाढ़ नियंत्रण पर केंद्र को सौंपी रिपोर्ट
खेल Share

मध्य सत्र में गेंदबाजाें काे नहीं मिल पाई मदद : विराट

मध्य सत्र में गेंदबाजाें काे नहीं मिल पाई मदद : विराट

रांची 20 मार्च (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच मैच ड्रा हो जाने में टीम के प्रदर्शन पर संतोष तो जताया लेकिन साथ ही कहा कि अंतिम दिन मध्य सत्र में गेंद के साफ्ट हो जाने से गेंदबाजाें को मदद नहीं मिल पाई। विराट ने सोमवार को मैच ड्रा हो जाने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा“ सुबह के सत्र में गेंद में कड़ापन था जिससे हमने दो महत्वपूर्ण विकेट निकाल लिये। लेकिन बाद के सत्रों में गेंद ज्यादा साफ्ट होती चली गयी जिससे गेंदबाजों को पिच से अधिक गति और उछाल नहीं मिल पायी जिससे विपक्षियों के लिये बल्लेबाजी आसान हो गयी।” कप्तान ने कहा कि उनकी टीम ने नयी गेंद से भी आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का विकेट लेने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। उन्होंने साथ ही कहा कि आस्ट्रेलिया के शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकोंब ने अच्छी बल्लेबाजी की और उन्हें भी उसका श्रेय देना चाहिये। ” भारतीय कप्तान ने टीम के सभी गेंदबाजों की भी प्रशंसा की लेकिन माना कि लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींन्द्र जडेजा ने उच्च स्तरीय प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया के पहली पारी के 451 रन के जवाब में भारत ने नौ विकेट पर 603 रन बनाये जिससे उनकी टीम एक समय मैच जीतने की स्थिति में आ गयी थी । विनय राज जारी वार्ता

More News
चांडीमल एक टेस्ट के लिए निलंबित

चांडीमल एक टेस्ट के लिए निलंबित

19 Jun 2018 | 11:29 PM

ग्रॉस आइलेट, 19 जून (वार्ता) श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल को गेंद के साथ छेड़छाड़ के लिए दोषी पाया गया है और उन्हें एक टेस्ट के लिए निलंबित कर दिया गया है।

 Sharesee more..
पोलैंड को ले डूबा आत्मघाती गोल, सेनेगल जीता

पोलैंड को ले डूबा आत्मघाती गोल, सेनेगल जीता

19 Jun 2018 | 11:00 PM

मॉस्को, 19 जून (वार्ता) अफ्रीकी टीम सेनेगल ने पोलैंड के आत्मघाती गोल का पूरा फायदा उठाते फीफा विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप एच में मंगलवार को 2-1 से जीत दर्ज कर ली।

 Sharesee more..

19 Jun 2018 | 10:54 PM

 Sharesee more..
image