Monday, Dec 5 2022 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

बड़वाह उप जेल से विचाराधीन कैदी फरार

01 Dec 2022 | 3:45 PM

खरगोन 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह स्थित उप जेल से आज पुताई करने के दौरान एक विचाराधीन कैदी फरार हो गया।

आगे देखे..

खरगोन में गोली मारने के मामले में आरोपी को सजा

01 Dec 2022 | 3:45 PM

खरगोन, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन स्थित एक न्यायालय ने बगीचे में संतरा तोड़कर खा रहे व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर देने के आरोपी को पांच वर्ष की सजा से दंडित किया है।

आगे देखे..

केंद्र की नीतियों से देश टूटने की कगार पर, 26 जनवरी के पहले श्रीनगर में तिरंगा फहराएंगे राहुल : जयराम

01 Dec 2022 | 3:45 PM

उज्जैन, 01 दिसंबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आज केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की नीयत और नीतियों के कारण देश टूटने की कगार पर है और इसीलिए राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा निकालनी पड़ी।

आगे देखे..

राज्य सरकार की बाधाओं के बावजूद यात्रा मध्यप्रदेश में रही उम्मीद से ज्यादा सफल : जयराम

01 Dec 2022 | 3:45 PM

उज्जैन, 01 दिसंबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने मध्यप्रदेश सरकार पर राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में बाधाएं डालने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इसके बावजूद यात्रा को राज्य में उम्मीद से ज्यादा सफलता प्राप्त हुई है।

आगे देखे..

दलित अध्यक्ष को दरकिनार कर कांग्रेसी राहुल के पीछे घूम रहे हैं: कुलस्ते

01 Dec 2022 | 3:45 PM

खरगोन 01 दिसंबर (वार्ता) केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा है कि कांग्रेस ने दलित वर्ग से अध्यक्ष जरूर चुना है, लेकिन समस्त कांग्रेसी उन्हें दरकिनार कर राहुल गांधी के पीछे घूम रहे हैं।

आगे देखे..

देश विरोधी ताकतों को एक मंच पर लाना है राहुल का उद्देश्य : शर्मा

01 Dec 2022 | 3:45 PM

भोपाल, 01 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मौजूदगी को लेकर उन पर हमला बोला है।

आगे देखे..

माला छोड़ो जनता की सेवा करो:शिवराज

01 Dec 2022 | 3:45 PM

बड़वानी, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां जिले के सेंधवा विकासखंड के चाचरिया में लंबे स्वागत समारोह और माला पहनाने को कांग्रेस की परंपरा निरूपित करते हुए कहा कि इसे छोड़कर जनता की सेवा में लगना चाहिए।

आगे देखे..

शिवराज ने स्मार्ट सिटी उद्यान में पौध-रोपण किया

01 Dec 2022 | 3:45 PM

भोपाल, 01 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां स्मार्ट सिटी उद्यान में पीपल, सामिया केसिया और अशोक के पौधे लगाये।

आगे देखे..

मंत्रालय में हुआ वंदे-मातरम गायन

01 Dec 2022 | 3:45 PM

भोपाल, 01 दिसम्बर (वार्ता) राष्ट्र-गीत वंदे-मातरम एवं राष्ट्र-गान “जन-गण-मन” का सामूहिक गायन आज मंत्रालय स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल पार्क में हुआ।

आगे देखे..
केजरीवाल ने दिल्ली को तबाह और बर्बाद किया: शिवराज

केजरीवाल ने दिल्ली को तबाह और बर्बाद किया: शिवराज

30 Nov 2022 | 10:41 PM

भोपाल/नईदिल्ली, 30 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि दिल्ली की जनता श्री केजरीवाल के किसी भी धोखे में नहीं आए, उन्होंने (श्री केजरीवाल) दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर दिया है।

आगे देखे..

रतलाम मंडल से गुजरने वाली 10 जोड़ी ट्रेनों में अस्थाई रूप से अतिरिक्त कोच की सुविधा

30 Nov 2022 | 9:40 PM

रतलाम, 30 नवंबर (वार्ता) पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के विभिन्‍न स्‍टेशनों से होकर गुजरने वाली 10 जोड़ी ट्रेनों में अस्‍थाई रूप से अतिरिक्‍त कोच की सुविधा उपलब्‍ध करवाई जा रही है।

आगे देखे..

शिवराज ने बालाघाट में दो नक्सलियों के मार गिराने पर हॉक फोर्स के जवानों की प्रशंसा की

30 Nov 2022 | 9:27 PM

भोपाल, 30 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बालाघाट जिले में एक मुठभेड़ के दौरान दो नक्सलियों के मार गिराने पर हॉक फोर्स के जवानों की प्रशंसा की है।

आगे देखे..
image