Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

अपनी ही पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ भिड़ेंगे ईश्वरप्पा

02 Apr 2024 | 4:09 PM

बेंगलुरु 02 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चर्चा के बावजूद शिवमोग्गा संसदीय सीट से पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने के अपने फैसले पर अडिग हैं।

आगे देखे..

बंगाल में स्कूल-कॉलेजों में ग्रीष्मावकाश बढ़ाया गया

02 Apr 2024 | 3:01 PM

कोलकाता, 02 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (डब्ल्यूबीबीएसई) ने राज्य में सात चरणों में होने वाले आम चुनाव के परिप्रेक्ष्य में प्राथमिक, माध्यमिक और उच्च माध्यमिक स्कूलों के लिए ग्रीष्मावकाश बढ़ा दिया है।

आगे देखे..

मोदी ने उत्तराखंड से फिर गहरा लगाव होने का कराया अहसास

02 Apr 2024 | 6:32 PM

नैनीताल, 02 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऊधम सिंह नगर के रूद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर उत्तराखंड से गहरा लगाव होने का अहसास कराया।

आगे देखे..

मोदी से राहुल का कोई मुकाबला नहीं: शाह

02 Apr 2024 | 6:23 PM

बेंगलुरु, 02 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए इंडिया समूह को वंशवादियों और भ्रष्टाचारियों का गठबंधन करार दिया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से श्री गांधी का कोई मुकाबला नहीं है।

आगे देखे..

तेलंगाना में जमीन हड़पने के मामले में केसीआर का भतीजा गिरफ्तार

02 Apr 2024 | 6:21 PM

हैदरबाद, 02 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के भतीजे कल्वाकुंतला कन्ना राव को कथित तौर पर जमीन हड़पने के एक मामले में पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

मोदी की सभा स्थल के पास नारेबाजी करती महिला कांग्रेस नेता गिरफ्तार

02 Apr 2024 | 6:21 PM

उधमसिंह नगर, 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली के समय नारेबाजी करते जा रही महिला कांग्रेस की तीन नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

आगे देखे..

एनपीपी ने राजग के साथ देशहित के मुद्दों पर कभी समझौता नहीं किया: संगमा

02 Apr 2024 | 3:01 PM

शिलांग 02 अप्रैल (वार्ता) मेघालय के मुख्यमंत्री एवं नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के अध्यक्ष कॉनराड संगमा ने कहा है कि उनकी पार्टी ने केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ देशहित के मुद्दों पर कभी समझौता नहीं किया है।

आगे देखे..

करीमनगर में रायथु दीक्षा का शुभारंभ

02 Apr 2024 | 2:53 PM

करीमनगर, 02 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद बांदी संजय कुमार ने मंगलवार को यहां जिला कार्यालय पर रायथु दीक्षा शुरू की।

आगे देखे..
image