Sunday, May 19 2024 | Time 09:53 Hrs(IST)
image
राज्य
कांग्रेस वाले तो राम का प्रसाद भी ठुकरा देते हैं: ईरानी

कांग्रेस वाले तो राम का प्रसाद भी ठुकरा देते हैं: ईरानी

16 May 2024 | 10:36 PM

अमेठी 16 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस राम विरोधी है।

आगे देखे..
इंडिया फर्स्ट हार्ट फर्स्ट अभियान का दूसरा चरण शुरू

इंडिया फर्स्ट हार्ट फर्स्ट अभियान का दूसरा चरण शुरू

16 May 2024 | 10:14 PM

जयपुर, 16 मई (वार्ता) प्रमुख शोध-आधारित, ग्लोबल फार्मास्युटिकल कंपनी ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड (ग्लेनमार्क) ने इंडिया फर्स्ट हार्ट फर्स्ट अभियान के दूसरे चरण को शुरू किया है।

आगे देखे..

बसपा सत्ता में आयी तो ब्राह्मणों का शोषण होगा खत्म: मायावती

16 May 2024 | 10:10 PM

बांदा 15 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बसपा के सत्तारूढ़ होते ही ब्राह्मणों का शोषण समाप्त होगा।

आगे देखे..

मुफ्त राशन देकर अहसान नहीं कर रही है भाजपा: मायावती

16 May 2024 | 10:05 PM

फहेहपुर 16 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीबों को राशन देकर कोई अहसान नहीं कर रही है।

आगे देखे..

सीतापुर में मां और भाई के परिवार का हत्याराेपी गिरफ्तार

16 May 2024 | 9:58 PM

सीतापुर 16 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा अंतर्गत ग्राम पल्हापुर में पिछले शनिवार को छह लोगों की हत्या के मामले का खुलासा करते हुये पुलिस ने गुरुवार को मृतक के सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..
देश के लिए एक दिन देना जरूरी है : योगी

देश के लिए एक दिन देना जरूरी है : योगी

16 May 2024 | 9:58 PM

लखनऊ, 16 मई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश और प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव के चार चरण बीत चुके हैं और अब तीन चरण शेष रह गये हैं।

आगे देखे..

भजनलाल ने शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता मिलने पर मोदी का जताया आभार

16 May 2024 | 9:52 PM

जयपुर, 16 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत पाकिस्तान, बंगलादेश एवं अफगानिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के कारण भारत आए हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता मिलने पर उन्हें बधाई दी है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

आगे देखे..

आयोग द्वारा सहायक आचार्य, पुस्तकालयाध्यक्ष परीक्षा का हुआ आयोजन

16 May 2024 | 9:51 PM

अजमेर 16 मई (वार्ता) राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से गुरुवार को सहायक आचार्य, पुस्तकालयाध्यक्ष एवं शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक (कॉलेज शिक्षा विभाग) परीक्षा एवं ऐच्छिक विषय राजनीति विज्ञान की परीक्षा का आयोजन किया गया।

आगे देखे..

चूरू में 2.71 करोड़ डोडा पोस्त छिलका जब्त, दो गिरफ्तार

16 May 2024 | 9:49 PM

चूरू, 16 मई (वार्ता) राजस्थान में चूरू जिले की सेड़वा थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान कंटेनर से दो करोड 71 लाख मूल्य का डोडा पोस्त छिलका जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

देश में गठबंधन जीतेगा और सरकार बनाएगा : गहलोत

16 May 2024 | 9:46 PM

अमेठी 16 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और अमेठी लोकसभा के वरिष्ठ कांग्रेस पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने कहा कि देश में जिस तरह का माहौल व लोगों में आक्रोश भरी खामोशी दिख रही है उससे यह निश्चित हो गया है कि गठबंधन जीतेगा और देश में सरकार बनाएगा l
अमेठी ब्लॉक के गांव गंगोली में जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा के नापाक मंसूबों से देश का लोकतंत्र व संविधान ख़तरे में है, जिसको देश वासियों ने भांप लिया है और वे बदलाव के मूड में हैं ।

आगे देखे..

आपका एक वोट केजरीवाल की आज़ादी तय करेगा : केजरीवाल

16 May 2024 | 9:46 PM

अमृतसर, 16 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को पंजाब के अमृतसर में कहा कि मेरी आजादी आप लोगों के वोटों पर ही निर्भर है।

आगे देखे..
कोडरमा : सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत

कोडरमा : सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत

16 May 2024 | 9:39 PM

कोडरमा, 16 मई (वार्ता) झारखंड के कोडरमा जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र में गुरुवार को सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गयी तथा ऑटो चालक घायल हो गया।

आगे देखे..
image