Thursday, Nov 21 2019 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कर्नाटक में अब कारखानों में रात्रि पाली में कार्य कर सकेंगी महिलाएं
राज्य

कमलनाथ को प्रदेश में निवेश लाने मेरी अग्रिम शुभकामनाएं: विजयवर्गीय

24 Oct 2019 | 2:39 PM

इंदौर, 24 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में हाल ही में संपन्न हुए ‘मैग्नीफिसेन्ट एमपी- 2019’ निवेश सम्मेलन के परिपेक्ष्य में आज कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को मेरी अग्रिम शुभकामनाएं..उन्हें सफलता मिले।

आगे देखे..

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत एक घायल

24 Oct 2019 | 2:29 PM

रायसेन, 24 अक्टूवर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के नकतरा के पास सुल्तानपुर रोड पर ग्राम चिलवाहा के समीप आज दोपहर डंपर की चपेट मे आने से मोटर साइकिल सवार दो लोगों की घटना पर पर दर्दनाक मौत हो गयी और अन्य घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगे देखे..

करतारपुर समझौते पर हस्ताक्षर, पाकिस्तान शुल्क लेने पर अड़ा

24 Oct 2019 | 2:21 PM

डेरा बाबा नानक (गुरदासपुर) 24 अक्टूबर (वार्ता) भारत और पाकिस्तान ने डेरा बाबा नानक से करतारपुर साहिब गुरूद्वारे तक के गलियारे को श्रद्धालुओं के लिए खोलने से संबंधित बहुप्रतीक्षित समझौते पर आज हस्ताक्षर कर दिये।

आगे देखे..
झाबुआ में जनता का आदेश स्वीकार - राकेश

झाबुआ में जनता का आदेश स्वीकार - राकेश

24 Oct 2019 | 2:19 PM

भोपाल, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस की विजय की औपचारिक घोषणा के पहले ही मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज पराजय स्वीकारते हुए कहा कि उनका दल जनता के आदेश का सम्मान करता है।

आगे देखे..

पुस्तक विक्रेता से ब्लैकमेलिंग प्रकरण में दो आरोपी गिरफ्तार

24 Oct 2019 | 2:17 PM

श्रीगंगानगर 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर शहर के पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में एक पुस्तक विक्रेता की कथित रूप से अश्लील वीडियो और फोटो खींचकर ब्लैकमेल किए जाने के बहुचर्चित मामले में पुलिस ने आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

विधानसभा की सभी 5 सीट पर राजग पीछे, तीन पर राजद आगे

24 Oct 2019 | 2:16 PM

पटना 24 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में विधानसभा की पांच सीटों पर हुये उप चुनाव की आज हो रही मतगणना में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार सभी सीट पर पीछे चल रहे हैं जबकि मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) तीन तथा ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) एवं निर्दलीय एक-एक सीट पर आगे हैं , वही समस्तीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट के उपचुनाव में राजग उम्मीदवार ने निर्णायक बढ़त बना ली है।

आगे देखे..
image