Sunday, Oct 17 2021 | Time 03:41 Hrs(IST)
image
राज्य

उत्तर प्रदेश श्रीकांत मथुरा दो मथुरा

20 Sep 2021 | 10:36 PM

श्री शर्मा ने बताया कि खारे पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए पहली बार लगभग 70 हजार परिवारों को पीने के लिए रोज 25 एमएलडी गंगा जल उपलब्ध कराया जा रहा है, शेष को ट्यूबवेल व हैंडपम्प के जरिये जलापूर्ति हो रही है।

आगे देखे..

सीबीआई ने पोंजी घोटाले में मानस भुइंया से करीब दो घंटे तक की पूछताछ

20 Sep 2021 | 10:28 PM

कोलकाता, 20 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने आई-कोर पोंजी घोटाला मामले में सोमवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री मानस भुइंया से उनके कार्यालय में करीब दो घंटे तक पूछताछ की।

आगे देखे..
मॉब लिंचिंग की घटनाओं से राजस्थान शर्मसार, नैतिकता के आधार पर गहलोत को देना चाहिए इस्तीफा-पूनियां

मॉब लिंचिंग की घटनाओं से राजस्थान शर्मसार, नैतिकता के आधार पर गहलोत को देना चाहिए इस्तीफा-पूनियां

20 Sep 2021 | 10:26 PM

जयपुर 20 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर प्रदेश में दलित, आदिवासी एवं बहन-बेटियां कोई भी सुरक्षित नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मॉब लिंचिंग की घटनाओं से राजस्थान शर्मसार हुआ है और नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस्तीफा दे देना चाहिए।

आगे देखे..

बस और ट्रेलर की भिड़ंत से आग में जले तीन मृतकों की शिनाख्त

20 Sep 2021 | 10:11 PM

श्रीगंगानगर 20 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ घड़साना राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस ट्रेलर भिडन्त के बाद बस में आग लगने से मृतक तीन व्यक्तियों की आज पहचान हो गई।

आगे देखे..

मुरलीधर राव ने रैगांव विधानसभा के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर विभिन्न बैठकें लीं

20 Sep 2021 | 10:11 PM

सतना, 20 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव आज सतना प्रवास के दौरान जिले के रैगांव विधानसभा के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर अलग-अलग बैठकें लीं।

आगे देखे..

नरेंद्र मोदी का संकल्प-सबसे पहले दीन दुखियों की सेवाः शिवराज

20 Sep 2021 | 10:06 PM

भोपाल, 20 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रतिवर्ष सेवा और समर्पण अभियान चलायेगी, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कहना है कि उनका जन्मदिन मनाना है, तो दरिद्र नारायण की सेवा करके मनाओ।

आगे देखे..

जैविक खेती अपनाकर किसान आय करें दोगुनी व लागत करें कम: एस एस सिंह

20 Sep 2021 | 10:04 PM

झांसी 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना विकासखंड में सोमवार को आयोजित किसान पाठशाला में संयुक्त कृषि निदेशक एस एस सिंह ने किसानों को जैविक खेती अपनाने के फायदे बताते हुए कहा कि इससे किसान न केवल अपनी आय को बढ़ा सकते है बल्कि अपनी लागत को भी कम कर सकतेे हैं।

आगे देखे..

नवजात के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

20 Sep 2021 | 10:00 PM

अलवर 20 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के विशिष्ठ न्यायाधीश पोक्सो न्यायाधीश अनूप कुमार पाठक ने 14 महीने की नवजात बालिका से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अधेड़ को आजीवन कारावास की सजा एवं 20 हजार रुपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया है।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश को मॉडल स्टेट बनाएं: शिवराज

20 Sep 2021 | 9:54 PM

भोपाल, 20 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा कलेक्टर्स-कमिश्नर्स से बातचीत कर विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी प्राप्त की और निर्देश दिए कि अपने परिश्रम की पराकाष्ठा से सभी अधिकारी मध्यप्रदेश को मॉडल स्टेट बनाएं।

आगे देखे..

जयपुर में रीट परीक्षा के सफल प्रबंधन के लिए बैठक आयोजित

20 Sep 2021 | 9:48 PM

जयपुर, 20 सितम्बर (वार्ता) माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर द्वारा 26 सितम्बर को आयोजित की जाने वाली राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा-2021 (रीट) के सफल एवं सुचारू संचालन के लिए आज यहां जयपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त एवं नोडल अधिकारी गौरव गोयल एवं जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई।

आगे देखे..

सीबीआई ने पोंजी घोटाले में मानस भूनिया से करीब दो घंटे तक की पूछताछ

20 Sep 2021 | 9:46 PM

कोलकाता, 20 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने आई-कोर पोंजी घोटाला मामले में सोमवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री मानस भुनिया से उनके कार्यालय में करीब दो घंटे तक पूछताछ की।

आगे देखे..
पिछली सरकारों ने बनायीं अपनी हवेलियां हमने बनाये गरीब के घर: रवि शर्मा

पिछली सरकारों ने बनायीं अपनी हवेलियां हमने बनाये गरीब के घर: रवि शर्मा

20 Sep 2021 | 9:45 PM

झांसी 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी सदर विधायक ने सोमवार को प्रदेश की पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पहले जितने भी दलों की सरकारें प्रदेश में रहीं उन्होंने सत्ता संभालते ही अपनी कोठी और हवेलियां खड़ी कीं थीं लेकिन योगी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने गरीबों के लिए आवास बनाकर उनके जीवन को खुशहाल करने का काम किया है।

आगे देखे..
image