Sunday, Nov 17 2019 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांग्रेस ने कर्नाटक उपचुनाव के लिये छह उम्मीदवारों सूची जारी की
राज्य

मीणा औद्योगिक संघों से नयी उद्योग नीति पर चर्चा करेंगे

19 Oct 2019 | 5:46 PM

जयपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा 22 अक्टूबर को राज्य के 24 औद्योगिक परिसंघों और अन्यों के साथ सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में सीधा संवाद करके राज्य की नयी उद्योग नीति के प्रारुप पर चर्चा करेंगे।

आगे देखे..

राजस्थान में उपचुनाव में प्रचार का शोर थमा

19 Oct 2019 | 5:44 PM

जयपुर 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में इक्कीस अक्टूबर को नागौर जिले के खींवसर एवं झुंझुनूं जिले के मंडावा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार का शोर आज सायं पांच बजे थम गया जहां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) की चुनाव प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

आगे देखे..
तेईस लाख की हेरोइन के साथ तीन युवक काबू

तेईस लाख की हेरोइन के साथ तीन युवक काबू

19 Oct 2019 | 5:44 PM

सिरसा,19सितंबर (वार्ता) हरियाणा के सिरसा में सीआईए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गश्त व चैकिंग के दौरान बाजेकां चौक के समीप एक कार में सवार तीन युवकों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 230 ग्राम हेरोइन बरामद की।

आगे देखे..

राजश्री और विमल के डुप्लीकेट गुटखे का जखीरा बरामद,दो गिरफ्तार

19 Oct 2019 | 5:43 PM

धमतरी, 19 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के धमतरी में पुलिस ने शहर के दो व्यवसायियों को राजश्री और विमल गुटखा के नाम पर डुप्लीकेट गुटखा बनाते हुए गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी मात्रा में गुटखा और कच्चे माल का जखीरा बरामद किया गया है।

आगे देखे..

सड़क हादसे में युवक की मौत

19 Oct 2019 | 5:39 PM

सुपौल, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या- 91 पर मानगंज गांव के निकट आज सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी।

आगे देखे..

झाबुआ उपचुनाव के लिए प्रचार का शोरगुल थमा

19 Oct 2019 | 5:39 PM

झाबुआ, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के आरोप प्रत्यारोप के दौर के बीच चरम पर पहुंच चुका चुनाव प्रचार अभियान आज शाम पांच बजे थम गया।

आगे देखे..

निजी कंपनी के कर्मियों के साथ बालू माफिया ने की मारपीट, चार घायल

19 Oct 2019 | 5:38 PM

गया, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी नवादा विदेशी गली मोहल्ले में आज एक निजी कंपनी के कर्मचारियों के साथ बालू माफिया ने मारपीट की जिसमें चार लोग घायल हो गये।

आगे देखे..

देवरिया में खाद्य सुरक्षा विभाग ने चलाया अभियान

19 Oct 2019 | 5:36 PM

देवरिया,19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में खाद्य सुरक्षा विभाग ने चालू माह के दौरान अभियान चलाकर अब तक 37 नमूनों को जांच के लिये प्रयोगशाला में भेजा है।

आगे देखे..

सामाजिक सरोकार का संदेश लेकर देवरिया पहुंचे पर्वतारोही

19 Oct 2019 | 5:33 PM

देवरिया, 19 अक्टूबर (वार्ता) सामाजिक सरोकार का संदेश लेकर साढ़े चार लाख किलोमीटर पैदल भ्रमण के लक्ष्य के साथ पर्वतारोहियो का चार सदस्यीय दल शनिवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में पहुंची है।

आगे देखे..
पाकिस्तान से करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए लगाई बीस डॉलर की फीस माफ करने की अपील

पाकिस्तान से करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए लगाई बीस डॉलर की फीस माफ करने की अपील

19 Oct 2019 | 5:30 PM

चंडीगढ़, 19 अक्तूबर (वार्ता)पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान से करतारपुर गुरूद्वारे के दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालुओं पर लगाई बीस डॉलर की फीस माफ करने की अपील की है।

आगे देखे..

हत्या, लूट का आरोपी साथियों सहित गिरफ्तार

19 Oct 2019 | 5:30 PM

भरतपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर जिले के सेवर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो लोगों की हत्या करके उनके वाहन लूटने के मुख्य आरोपी को उसके साथियों सहित गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

मणिपुर की क्षेत्रीय अखंडता को बनाये रखा जाएगा: बीरेन

19 Oct 2019 | 5:26 PM

इम्फाल 19 अक्टूबर (वार्ता) मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार क्षेत्रीय अखंडता बनाये रखने के प्रति कटिबद्ध है और उम्मीद है कि केन्द्र तथा उसके नेता राज्य सरकार की भावना का सम्मान करेंगे।

आगे देखे..
image