Sunday, Nov 17 2019 | Time 04:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांग्रेस ने कर्नाटक उपचुनाव के लिये छह उम्मीदवारों सूची जारी की
राज्य

छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर धरना

19 Oct 2019 | 5:23 PM

गोरखपुर 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्थित दीन दयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय एवं उससे संबद्ध दर्जनों महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव न कराये जाने के विरोध में स्थानीय टाउन हाल के पास आज गांधी प्रतिमा के नीचे छात्रों ने धरना दिया।

आगे देखे..

भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार

19 Oct 2019 | 5:22 PM

दरभंगा, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुभंकरपुर रत्नों पट्टी गांव से पुलिस ने आज 27 कार्टन विदेशी शराब जप्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आगे देखे..

भाजपा सभासद के हत्यारों का अब तक पता नहीं

19 Oct 2019 | 5:18 PM

सहारनपुर 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सभासद धारा सिंह गुर्जर की हत्या के मामले में पुलिस को फिलहाल सफलता नहीं मिल सकी है।

आगे देखे..

भाजपा नेता का विवादित बयान,धनतेरस पर खरीदें तलवार

19 Oct 2019 | 5:18 PM

सहारनपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष गजराज राणा ने कहा कि धनतेरस के दिन हिंदू समाज के लोग बर्तनों को खरीदने के बजाए तलवारें खरीदें, जिससे उनकी सुरक्षा हो सके।

आगे देखे..

दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

19 Oct 2019 | 5:17 PM

सहारनपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की एक विशेष अदालत ने किशोरी से बलात्कार के आरोपी को आजीवन कारावास और 90 हजार रूपये अर्थदंड की सजा सुनायी है।

आगे देखे..

तबस्सुब हसन के भाई वसीम चौधरी बसपा में शामिल

19 Oct 2019 | 5:17 PM

सहारनपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के गंगोह उपचुनाव में आज उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब कैराना क्षेत्र की समाजवादी पार्टी (सपा) की कद्दावर नेता और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन के सगे भाई एवं जिला पंचायत सदस्य वसीम चौधरी सपा छोड़कर बसपा में शामिल हो गए।

आगे देखे..

आखिरकार भारत की हुयीं नसीमा और नसीम

19 Oct 2019 | 5:16 PM

सहारनपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) करीब तीन दशक पहले अपना मुल्क छोड़कर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ब्याह कर आयीं दो पाकिस्तानी महिलाओ को भारतीय नागरिकता प्रदान कर दी गई हैं।

आगे देखे..
कांग्रेस सरकार हार के डर से दुविधा में-सुधांशु

कांग्रेस सरकार हार के डर से दुविधा में-सुधांशु

19 Oct 2019 | 5:15 PM

जयपुर 19 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत गंभीर होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह आगामी नगर निकाय के चुनाव में अपनी हार के डर के चलते दुविधा में है और बार बार अपना रवैया बदल रही है।

आगे देखे..

बांध के किनारे से आधा कटा शव बरामद, शेष अंगों की तलाश जारी

19 Oct 2019 | 5:13 PM

रायगढ़, 19 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र से आज सुबह एक व्यक्ति का आधा कटा हुए शव बरामद किया गया।

आगे देखे..

कोयला खदान के विस्तार के लिए ग्राम सभा में ग्रामीणों द्वारा विरोध

19 Oct 2019 | 5:12 PM

कोरबा 19 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा ब्लाक के ग्राम पंचायत अरदा में साउथ इर्स्टन कोल फील्ड लिमिटेड (एसईसीएल) की ढेलवाडीह भूमिगत कोयला खदान के विस्तार के लिए आयोजित ग्राम सभा में ग्रामीणों ने आज जमकर विरोध जताया।

आगे देखे..

युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की

19 Oct 2019 | 5:11 PM

दरभंगा, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नन्हकार गांव में आज एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..
अपने प्राणो को देश के लिये न्योछावर कर देने वाली विभूतियां भाजपा के पास नहीं हैं - सज्जन

अपने प्राणो को देश के लिये न्योछावर कर देने वाली विभूतियां भाजपा के पास नहीं हैं - सज्जन

19 Oct 2019 | 5:11 PM

इंदौर, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने वीर सावरकर को भारत रत्न से नवाजे जाने के विचार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुये कहा कि देश की आजादी के लिये अपने प्राणों को न्योछावर कर देने वाली महान विभूतियां भाजपा के पास नहीं हैं।

आगे देखे..
image