Sunday, Nov 17 2019 | Time 05:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांग्रेस ने कर्नाटक उपचुनाव के लिये छह उम्मीदवारों सूची जारी की
राज्य

अतिथि शिक्षक के छात्रा को अश्लील मैसेज एवं धमकी देने की शिकायत पुलिस से

18 Oct 2019 | 6:11 PM

बैकुंठपुर 18 अक्टूबर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में शासकीय महाविद्यालय में अतिथि शिक्षक द्वारा एक छात्रा को अश्लील मैसेज एवं बलात्कार करने की धमकी दिए जाने के मामले की पुलिस से शिकायत की गई है।

आगे देखे..

मातृ वंदना योजना में एक करोड़ रुपये की अनियमितता उजागर

18 Oct 2019 | 6:11 PM

जैसलमेर, 18 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर जिले में गर्भवती महिलाओं को पौष्टिक आहार मुहैया कराने के लिये जारी प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में करीब एक करोड़ रुपए की अनियमितता उजागर हुई है।

आगे देखे..

विरोधी कुछ भी बोलें, बिहार में राजग अटूट : नीतीश

18 Oct 2019 | 6:07 PM

भागलपुर, 18 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को अटूट बताया और कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन के घटक दलों के साथ मिलकर ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

आगे देखे..

कांग्रेस की ‘न्याय योजना’ लागू होती तो नहीं आती मंदी : राहुल

18 Oct 2019 | 6:00 PM

महेंद्रगढ, 18 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि किसान, गरीब और मजदूर की जेब में पैसा डालने के लिए लोकसभा चुनाव में पहले उनकी पार्टी ‘न्याय योजना’ लेकर आयी थी लेकिन केंद्र में उनकी सरकार नहीं बनी इसलिए देश आर्थिक मंदी के दलदल में चला गया है।

आगे देखे..
जनता के सुझावों को लागू कर रही भाजपा सरकार : लुईस

जनता के सुझावों को लागू कर रही भाजपा सरकार : लुईस

18 Oct 2019 | 5:54 PM

दुमका 18 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड की समाज कल्याण मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता डॉ. लुईस मरांडी ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के जनता के सुझावों को लागू करने का दावा करते हुए आज कहा कि पार्टी ने सुझावों का संग्रह कर संकल्प पत्र तैयार करने के लिए नए अभियान की शुरुआत की है।

आगे देखे..

चित्रकोट उप चुनाव का प्रचार कल शाम हो जायेगा समाप्त

18 Oct 2019 | 5:53 PM

रायपुर, 18 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार का शोर कल शाम थम जाएगा।

आगे देखे..
सहारनपुर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु

सहारनपुर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु

18 Oct 2019 | 5:51 PM

सहारनपुर,18 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के नांगल क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई।

आगे देखे..
राष्ट्रीय राजमार्ग का नाम गुरु नानक देव मार्ग रखे जाने के लिये गडकरी का आभार :हरसिमरत

राष्ट्रीय राजमार्ग का नाम गुरु नानक देव मार्ग रखे जाने के लिये गडकरी का आभार :हरसिमरत

18 Oct 2019 | 5:43 PM

चंडीगढ़ ,18अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा है कि केन्द्र सरकार ने भारत -पाकिस्तान सीमा से करतारपुर कोरीडोर होते हुये सुलतानपुर लोधी तक जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का नाम बदलकर गुरु नानक देव मार्ग रख दिया है।

आगे देखे..
शीर्ष उद्योगपतियों ने की कमलनाथ की सराहना

शीर्ष उद्योगपतियों ने की कमलनाथ की सराहना

18 Oct 2019 | 5:42 PM

इंदौर, 18 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में भरोसेमंद निवेश लाने और रोजगार के व्यापक अवसर उपलब्ध कराने के साथ ही एक समृद्ध और खुशहाल मध्यप्रदेश बनाने के लिए आज से इंदौर में शुरू हुई ‘मैग्नीफिसेंट एमपी’ शीर्षक इन्वेस्टर समिट में देश के शीर्ष उद्योगपतियों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा अपने अल्प कार्यकाल के दौरान किए गए कामों की न केवल सराहना की बल्कि प्रदेश में निवेश के लिए पैदा किए गए विश्वास को अपनी स्वीकृति भी दी।

आगे देखे..

आचार संहिता की उड़ाई जा रहीं धज्जियां, चुनाव आयोग नहीं कर रहा कार्रवाई : राठौर

18 Oct 2019 | 5:41 PM

शिमला, 18 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौड़ ने आज आरोप लगाया कि प्रदेश विधानसभा की दो सीटों पर 21 अक्तूबर को होने जा रहे उपचुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं पर चुनाव आयोग कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है।

आगे देखे..

पीओके से आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसे

18 Oct 2019 | 5:31 PM

श्रीनगर, 18 अक्टूबर(वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से भारतीय सीमा में कुछ आतंकवादियों के घुसने की पुष्टि करते हुए कहा है कि सीमा पार से हो रही अधिकतर घुसपैठ की घटनाओं को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है।

आगे देखे..

राज्य सभा चुनाव में जीत को चुनौती देने वाली याचिका पर जवाब के लिए अदालत ने विदेश मंत्री का दिया और समय

18 Oct 2019 | 5:28 PM

अहमदाबाद, 18 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात हाई कोर्ट ने गत राज्य में राज्यसभा उपचुनाव के दौरान भाजपा उम्मीदवार के तौर पर जीते विदेश मंत्री एस जयशंकर तथा जुगलजी ठाकोर की जीत को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर जवाब देने के लिए उन्हें आज और समय देते हुए इस मामले में सुनवाई की अगली तिथि 25 नवंबर तय कर दी।

आगे देखे..
image