Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल
भाजपा ने हिमाचल में लोस चुनावों का फूंका बिगुल

भाजपा ने हिमाचल में लोस चुनावों का फूंका बिगुल

10 Apr 2024 | 9:35 PM

सोलन, 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी शिमला संसदीय क्षेत्र चुनाव प्रबंधन समिति की बुधवार को बैठक के आयोजन के जरिये भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोक सभा चुनावों का आगाज किया।

आगे देखे..

नये मतदाता वोटर हेल्पलाइन ऐप के माध्यम से कर सकते है आवेदनः बैरवा

10 Apr 2024 | 9:07 PM

धर्मशाला, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के जिला निर्वाचन अधिकारी उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि एक अप्रैल, 2024 तक 18 साल की आयु पूर्ण चुके युवा ऑनलाइन वोटर हेल्पलाइन एप्प के माध्यम से चार मई तक घर बैठे आवेदन कर सकते हैं या बीएलओ के माध्यम से फार्म 6 भर सकते है।

आगे देखे..

पारंपरिक मेलों के पुरातन रूप का संरक्षण होगा सुनिश्चितः बैरवा

10 Apr 2024 | 9:03 PM

धर्मशाला, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा है कि जिला के पारंपरिक मेलों के पुरातन रूप का संरक्षण सुनिश्चित किया जाएगा ताकि युवा पीढ़ी को पुरातन परंपराओं से अवगत करवाया जा सके।

आगे देखे..

सिरमौर में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन व पेड़ न्यूज़ पर पैनी नजर

10 Apr 2024 | 8:52 PM

नाहन, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के जिला निर्वाचन अधिकारी सुमित खिमटा ने कहा है कि लोकसभा चुनाव -2024 के दृष्टिगत निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव के दृष्टिगत चुनाव आयोग द्वारा जिला स्तरीय मीडिया सर्टिफिकेशन एण्ड मॉनिटरिंग कमेटी का गठन किया गया है।

आगे देखे..

हिमाचल में खाई में गिरी बोलेरो कैम्पर, दो की मौत, चार घायल

10 Apr 2024 | 8:47 PM

शिमला, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर जनपद में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां ब्रुआ गांव में बोलेरो कैम्पर खाई में गिरने से दो की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हुए हैं।

आगे देखे..

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.23 करोड़ की जब्ती

10 Apr 2024 | 8:34 PM

शिमला, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव और उप-चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस तथा आयकर विभाग द्वारा 7,23,13,120 रुपये की अवैध शराब, नकदी, आभूषण आदि जब्त किए गए हैं।

आगे देखे..

पंजाब शराब घोटाले की न्यायिक जांच की जाये: बादल

10 Apr 2024 | 7:38 PM

पटियाला 10 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को भ्रष्टाचार के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज होने के बाद पंजाब शराब घोटाले के साथ-साथ विभिन्न राज्यों में आम आदमी पार्टी के चुनाव को वित्तपोषित करने के लिये राज्य के संसाधनों के दुरुपयोग करने की जांच की मांग की है।

आगे देखे..

पंजाब में रेत माफिया गिरोहों की गतिविधियों की सीबीआई जांच की जाये:चुघ

10 Apr 2024 | 7:33 PM

चंडीगढ़, 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ
ने बुधवार को पंजाब में रेत माफिया गिरोहों की गतिविधियों की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की।

आगे देखे..

शिक्षा के स्तर में ला रहे गुणात्मक सुधार, घबराएं नहीं : सुक्खू

10 Apr 2024 | 7:33 PM

हमीरपुर, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि बच्चे आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें और घबराएं नहीं।

आगे देखे..

मेरा जीवन चंडीगढ़ की जनता, कार्यकर्ताओं को रहेगा समर्पितः टंडन

10 Apr 2024 | 7:31 PM

चंडीगढ़ 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा लोकसभा चुनाव के लिये चंडीगढ़ से प्रत्याशी घोषित किये जाने के पश्चात भाजपा कार्यालय पहुंचे संजय टंडन का गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने
मुंह मीठा कराकर स्वागत किया।

आगे देखे..

चुनाव प्रक्रिया में लगे कर्मचारी बढ़चढ़ कर करें अपने कर्तव्य का पालनः कश्यप

10 Apr 2024 | 7:29 PM

शिमला, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिमला के जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में लगे अधिकारी व कर्मचारी बढ़चढ़ कर अपने कर्तव्य का पालन करें।

आगे देखे..

पहले अकाली दल के नेता ड्रग तस्करों को संरक्षण देते थे, अब उनके पुत्र ड्रग बेच रहे हैं: जौड़ामाजरा

10 Apr 2024 | 7:24 PM

चंडीगढ़, 10 अप्रैल (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने राज्य में ड्रग माफिया को स्थापित होने और पनपने में मदद करने के लिये शिरोमणि अकाली दल के नेताओं पर तीखा हमला करते हुये कहा कि पहले अकाली दल ड्रग माफिया को संरक्षण देता था, अब उनके नेताओं के पुत्र हेरोइन और अन्य नशीले पदार्थ बेच रहे हैं।

आगे देखे..
image