Saturday, Apr 13 2024 | Time 02:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

कांग्रेस के पास प्रत्याशी नहीं, भ्रष्टाचार में आप कांग्रेस से चार कदम आगे

26 Mar 2024 | 8:07 PM

चंडीगढ़, 26 मार्च (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने तंज कसते हुये कहा है कि कांग्रेस के पास भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के खिलाफ चुनाव लड़ाने के लिये प्रत्याशी ही नहीं है और भ्रष्टाचार के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) कांग्रेस से भी चार कदम आगे निकल गयी है।

आगे देखे..

भाजपा सभी चार लोस सीटें व छह विस सीटें जीतेंगी :महाजन

26 Mar 2024 | 7:58 PM

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद डॉ हर्ष महाजन ने दावा किया कि उनकी पार्टी हिमाचल प्रदेश में होनेवाले लोकसभा की सभी चार सीटें तथा विधानसभा की छह सीटों पर होने वाले उपचुनावों में जीत हासिल करेगी।

आगे देखे..

लोकतंत्र के महापर्व में हर व्यक्ति दे योगदान, सुनिश्चित हो शत-प्रतिशत मतदान: उपायुक्त

26 Mar 2024 | 7:43 PM

सिरसा, 26 मार्च (वार्ता) हरियाणा के सिरसा जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त आर के सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए हम सभी का कर्तव्य बनता है कि वे पात्र मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने एवं अपना वोट बनवाने बारे प्रेरित करें।

आगे देखे..

आप कार्यकर्ताओं ने हेलमेट पहनकर भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन किया

26 Mar 2024 | 7:41 PM

हिसार, 26 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और इसके विरोध में कुरुक्षेत्र में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर किये गये लाठीचार्ज के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिसार में मंगलवार को सिरसा रोड स्थित भाजपा कार्यालय के समक्ष हेलमेट पहनकर प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

पंजाब, खालसा पंथ के हितों से कोई समझौता नहीं: सुखबीर बादल

26 Mar 2024 | 7:40 PM

चंडीगढ़ 26 मार्च (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी संख्या-आधारित संगठन नहीं है, बल्कि पंजाब और खालसा पंथ
के बारे में स्पष्ट दृष्टिकोण के लिये प्रतिबद्ध एक आंदोलन है।

आगे देखे..

मुठभेड़ में ड्रग तस्कर की मौत, दो पुलिस अधिकारी घायल

26 Mar 2024 | 7:37 PM

होशियारपुर 26 मार्च (वार्ता) पंजाब के दसुआ के गांव मियानी में मंगलवार को छापामरी
के दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ में, एक कथित ड्रग तस्कर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, जबकि एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) और एक हेड कांस्टेबल (एचसी) घायल हो गये।

आगे देखे..

लोस चुनावों व विस उप चुनावों के लिये पार्टी पूरी तरह तैयारः ठाकुर

26 Mar 2024 | 7:37 PM

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री व शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी रोहित ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों और छह विधानसभा क्षेत्राें में होने वाले उपचुनावों के लिए पूरीतरह तैयार है।

आगे देखे..

अमृतसर में चार किलोग्राम हेरोइन, ड्रग मनी बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

26 Mar 2024 | 7:35 PM

अमृतसर, 26 मार्च (वार्ता) पंजाब के अमृतसर में पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मंगलवार को बताया कि अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने ड्रग तस्कर गुरप्रीत उर्फ गोपा द्वारा समर्थित एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ किया है, जिसमें चार किलोग्राम हेरोइन और तीन लाख रुपये की नशीली दवाएं बरामद करने के बाद उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।

आगे देखे..

वर्मा सुजानपुर ब्लॉक के कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

26 Mar 2024 | 7:29 PM

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य व प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के अनुमोदन के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने जिला हमीरपुर के सुजानपुर ब्लॉक का राजेंद्र वर्मा को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

आगे देखे..

एक जून को हिमाचल की जनता जवाब देगीः सुक्खू

26 Mar 2024 | 7:25 PM

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्य में पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने विधायकों की खरीद-फरोख्त की है जिसके खिलाफ हमने न्याय की लड़ाई शुरु की है तथा एक जून को राज्य की जनता इसका जवाब देगी।

आगे देखे..

चुनाव प्रक्रिया में विज्ञापन का प्रमाणीकरण आवश्यकः मुकेश

26 Mar 2024 | 6:54 PM

चंबा, 26 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल ने कहा कि लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत सभी राजनैतिक दलों, समूह अथवा प्रत्याशियों को अनिवार्य रूप से मीडिया में विज्ञापन जारी करने से पहले मीडिया प्रमाणन एवं निगरानी समिति से अनुमति प्राप्त करनी होगी।

आगे देखे..

शिमला में टैक्सी चालक और बिचौलियों की लूट

26 Mar 2024 | 6:49 PM

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) हिमाचल की राजधानी शिमला में पर्यटन सीजन के दौरान दूसरे राज्यों से आने वाले पर्यटकों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आगे देखे..
image