Friday, Jun 14 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

अमृतसर में सरपंच ड्रग मनी और हेरोइन के साथ गिरफ्तार

13 Jun 2024 | 3:30 PM

अमृतसर 13 जून (वार्ता) पंजाब में अमृतसर के बटाला-कादिया रोड पर पुलिस ने
एक सरपंच और उसके साथी को गिरफ्तार कर चार लाख 80 हजार रू ड्रग मनी और 100 ग्राम हेराेइन बरामद की है।

आगे देखे..

कैडेटों के समग्र विकास के लिए वार्षिक एनसीसी शिविर शुरू

13 Jun 2024 | 3:30 PM

चंडीगढ़ 13 जून (वार्ता) राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) कैडेटों के समग्र विकास के लिए चंडीगढ़ बटालियन एनसीसी के तत्वावधान में गुरूवार यहां वार्षिक प्रशिक्षण शिविर-171 शुरू हुआ।

आगे देखे..
मान ने कुवैत में आगजनी में भारतीय के मरने पर गहरा दुख व्यक्त किया

मान ने कुवैत में आगजनी में भारतीय के मरने पर गहरा दुख व्यक्त किया

13 Jun 2024 | 2:28 PM

चंडीगढ़,13 जून (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को कुवैत के मनगाफ इलाके में इमारत में आग लगने के दौरान भारतीय के मरने पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

आगे देखे..
जाखड़ ने आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरू रविदास करने की मांग की

जाखड़ ने आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरू रविदास करने की मांग की

13 Jun 2024 | 1:58 PM

चंडीगढ़ 13 जून (वार्ता) पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र भेजकर आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरू रविदास करने की मांग की।

आगे देखे..

फाजिल्का में आधा किलो हेरोइन बरामद

12 Jun 2024 | 10:40 PM

जालंधर 12 जून (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने जिला फाजिल्का के गांव एस एस वाला से 580 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

आगे देखे..

संधवान ने स्वतंत्रता सेनानी जगदीश प्रसाद के निधन पर शोक व्यक्त किया

12 Jun 2024 | 10:40 PM

चंडीगढ़, 12 जून (वार्ता) पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान ने स्वतंत्रता सेनानी जगदीश प्रसाद के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

आगे देखे..

जिला स्तरीय सलाहकार एवं समन्वय समिति की समीक्षा बैठक आयोजित

12 Jun 2024 | 9:36 PM

रिकांग पिओ, 12 जून (वार्ता) हिमाचल के किन्नौर जिला के रिकांग पिओ स्थित उपायुक्त सभागार में बुधवार को जिला के अग्रणी बैंक, पंजाब नेशनल बैंक द्वारा वित्तीय वर्ष 2023-24 की वार्षिक ऋण योजना के अन्तर्गत मार्च 2024 तक के परिणामों तथा उपलब्धियों की समीक्षा हेतु जिला स्तरीय सलाहकार एवं समन्वय समिति तथा जिला स्तरीय समीक्षा समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

आगे देखे..

हिमाचल में कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है: सुधीर

12 Jun 2024 | 9:36 PM

शिमला, 12 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनिर्वाचित विधायक सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश में झूठ की राजनीति नहीं चलती और कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है।

आगे देखे..

सीधी भर्ती, तरक्की में दिव्यांग व्यक्तियों को दिया जायेगा चार प्रतिशत आरक्षण : कौर

12 Jun 2024 | 9:36 PM

चंडीगढ़, 12 जून (वार्ता) पंजाब के सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डाॅ बलजीत कौर ने बुधवार को बताया कि पंजाब सरकार दिव्यांग व्यक्तियों के लिये खाली आरक्षित पदों को भरने के लिये एक विशेष मुहिम चलायेगी।

आगे देखे..

मेथनॉल की आवाजाही को नियमित करने के लिए केंद्र सरकार के समक्ष उठायेंगे मुद्दा: चीमा

12 Jun 2024 | 9:36 PM

चंडीगढ़, 12 जून (वार्ता) पंजाब के वित्त, योजना, आबकारी और कराधान मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने बुधवार को यहां अतिरिक्त मुख्य सचिव-कम-वित्तीय आयुक्त (कराधान) विकास प्रताप, और आबकारी और कराधान कमिश्नर श्री वरुण रूज़म को निर्देश दिए कि मेथनॉल की अंतरराज्यीय आवाजाही की निगरानी करने के लिए एक मज़बूत ढांचा बनाने का मुद्दा केंद्र सरकार के सम्बन्धित विभागों के समक्ष उठाने के निर्देश दिये हैं, जिससे इस रसायन की जहरीली शराब बनाने के लिये किये जाने वाले दुरुपयोग के कारण होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके।

आगे देखे..

बासमती की खेती के तहत दस लाख हेक्टेयर भूमि लाने का लक्ष्य: खुड्डियां

12 Jun 2024 | 9:36 PM

चंडीगढ़, 12 जून (वार्ता) पंजाब के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने बुधवार को कहा कि राज्य के किसानों को पानी की अधिक खपत करने वाली धान की फसल से दूर रखने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार चालू बुआई सीजन में बासमती की फसल के तहत क्षेत्र को लगभग 67 प्रतिशत बढ़ाने की तैयारी कर रही है।

आगे देखे..

किन्नौर में आपदा प्रबंधन पर उपायुक्त ने की बैठक

12 Jun 2024 | 9:36 PM

रिकांग पिओ, 12 जून (वार्ता) हिमाचल के किन्नौर के जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं उपायुक्त डॉ. अमित कुमार शर्मा ने बुधवार को यहां उपायुक्त कार्यालय के सभागार में आगामी मॉनसून सीजन के मद्देनजर आपदा के संदर्भ में अधिकारियों की बैठक ली।

आगे देखे..
image