Sunday, Feb 25 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

फगवाड़ा में अनैतिक व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, 26 गिरफ्तार

04 Feb 2024 | 5:52 PM

फगवाड़ा, 04 फरवरी (वार्ता) पंजाब के फगवाड़ा निगम शहर और इसके आसपास के ग्रामीण इलाकों में नशे की समस्या सहित अवैध गतिविधियों की समस्या पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वत्सला गुप्ता के नेतृत्व में एक अभियान चलाया गया जो शनिवार तड़के तक जारी रहा।

आगे देखे..

जालंधर में पांच मोटरसाइकिल, एक मोबाइल के साथ दो गिरफ्तार

04 Feb 2024 | 5:06 PM

जालंधर, 04 फरवरी (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने दो कुख्यात स्नैचरों को गिरफ्तार किया और उनके पास से पांच चोरी की मोटरसाइकिलें और एक मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

आगे देखे..

हथियारों, हेरोइन तस्कर गिरोह का भंडाफोड़,चार गिरफ्तार

04 Feb 2024 | 5:04 PM

जालंधर, 04 फरवरी (वार्ता) पंजाब में सीआईसी जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने ड्रोन के माध्यम से सीमा पार अवैध हथियारों और हेरोइन की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो कुख्यात गैंगस्टर व आतंकवादी लखबीर सिंह लंडा के नेतृत्व वाले अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के तीन सदस्यों को खत्म करने की योजना बना रहा था।

आगे देखे..

हिमाचल के चंबा में भीषण आग से तीन मकान क्षतिग्रस्त

04 Feb 2024 | 4:46 PM

शिमला, 04 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की तीसा तहसील की ग्राम पंचायत सनवाल के अंतर्गत चंचोल गांव में रविवार सुबह लगी भीषण आग में तीन मकान आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गये।

आगे देखे..

हिमाचल में बर्फबारी और मौसम में नमी से बढ़ी शीतलहर

04 Feb 2024 | 3:56 PM

शिमला, 04 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की ऊंची चोटियों पर जारी बर्फबारी और लगातार बारिश से राज्य में शीतलहर तेज़ हो गई है।

आगे देखे..

मुकेश ने बद्दी में प्रभावितों के बचाव के सम्बन्ध में दिए उचित दिशा-निर्देश

03 Feb 2024 | 8:27 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सोलन ज़िला के नालागढ़ के बद्दी में आग लगने के कारण एन.आर. एरोमा कम्पनी में हुई दुःखद घटना का शनिवार को जायज़ा लिया और प्रभावितों के बचाव के सम्बन्ध में उचित निर्देश जारी किए।

आगे देखे..

सुक्खू ने पठानिया को मुख्य हाइड्रोग्राफर बनने पर बधाई दी

03 Feb 2024 | 8:22 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांगड़ा जिला के शाहपुर क्षेत्र के मूल निवासी वाइस एडमिरल लोचन सिंह पठानिया को भारत सरकार के मुख्य जल सर्वेक्षक (हाइड्रोग्राफर) का कार्यभार संभालने पर बधाई दी है।

आगे देखे..

कांग्रेस मोहब्बत की दुकान में बेच रही नफ़रत का सामानः अनुराग

03 Feb 2024 | 8:19 PM

धर्मशाला /शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा व खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने सहयोगी दलों के साथ ही न्याय करने में असमर्थ है।

आगे देखे..
सुक्खू ने बद्दी अग्निकांड पर दुःख जताया

सुक्खू ने बद्दी अग्निकांड पर दुःख जताया

03 Feb 2024 | 8:14 PM

'शिमला,03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोलन जिले के नालागढ़ क्षेत्र के झाड़माजरी की एक निजी फैक्ट्री में आग लगने की घटना पर दुःख व्यक्त किया है।

आगे देखे..

देश विकास के नये रास्तों पर नित नए आयाम छू रहाः नड्डा

03 Feb 2024 | 7:58 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आज बदली हुई परिस्थिति में देश विकास और तरक्की के नये रास्तों पर नित नए आयाम छू रहा है।

आगे देखे..

हिमाचल के शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हिमपात, 504 सड़कें ठप

03 Feb 2024 | 7:43 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल में एक दिन साफ रहने के बाद मौसम फिर बिगड़ गया है।

आगे देखे..
बिलासपुर एम्स एक स्टेट-ऑफ़-द-आर्ट हॉस्पिटल के रूप में विकसित होगाः नड्डा

बिलासपुर एम्स एक स्टेट-ऑफ़-द-आर्ट हॉस्पिटल के रूप में विकसित होगाः नड्डा

03 Feb 2024 | 7:33 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार को कहा कि बिलासपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) को एक स्टेट-ऑफ़-द-आर्ट हॉस्पिटल के रूप में विकसित किया जाएगा।

आगे देखे..
image