Friday, Jun 14 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

आईपीएस भगत सिंह ने संभाला हमीरपुर में पुलिस अधीक्षक का पदभार

11 Jun 2024 | 10:14 PM

हमीरपुर, 11 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिले हमीरपुर को नए पुलिस अधीक्षक (एसपी) मिल गए हैं।

आगे देखे..

सीमा पार मादक पदार्थ तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड़, आठ किग्रा हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

11 Jun 2024 | 10:14 PM

अमृतसर, 11 जून (वार्ता) पंजाब पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर सीमा पार से मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है और उनके कब्जे से आठ किलोग्राम हेरोइन, एक .30 बोर की पिस्तौल, .30 बोर के 26 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं।

आगे देखे..

कैथल में सिख युवक पर हमला कंगना के नफरती बयान का नतीजा: वडिंग, मजीठिया

11 Jun 2024 | 10:14 PM

चंडीगढ़, 11 जून (वार्ता) हरियाणा के कैथल में एक सिख युवक पर दो अज्ञात लोगों के ‘खालिस्तानी’ कहकर हमला करने की घटना को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और शिरोमणि अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया ने अभिनेत्री एवं सांसद कंगना रानौत के ‘नफरती बयान’ का नतीजा करार दिया है।

आगे देखे..

एनडीए सरकार ने मंत्री पद देने में संतुलन नहीं रखा

11 Jun 2024 | 10:14 PM

चंडीगढ़, 11 जून (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो ) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार में हरियाणा से जो मंत्री बनाये गये हैं, उनमें किसान वर्ग की पूर्णतया अनदेखी की गयी है।

आगे देखे..

डेंगू को फैलने से रोकने के लिये सभी प्रयास जरूरी: नवजोत

11 Jun 2024 | 10:14 PM

नवांशहर 11 जून (वार्ता) पंजाब में नवांशहर के जिला उपायुकत नवजोत पाल सिंह रंधावा की अध्यक्षता में मंगलवार को जिले में राष्ट्रीय जल जनित रोग नियंत्रण कार्यक्रम के तहत डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया और अन्य वेक्टर जनित बीमारियों की रोकथाम के लिये एक अंतर-क्षेत्रीय बैठक आयोजित की गयी।

आगे देखे..

सार्वजनिक, धार्मिक स्थानों, विवाह, पार्टियों पर हथियार ले जाने, प्रदर्शन करने पर पूर्ण पाबंदी

11 Jun 2024 | 10:14 PM

जालंधर, 11 जून (वार्ता) पंजाब में जालंधर के संयुक्त पुलिस आयुक्त संजीव कुमार शर्मा ने मंगलवार को पुलिस कमिश्नरेट जालंधर के इलाकों में किसी भी व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक और धार्मिक स्थानों, विवाह- शादियों/ पार्टियों के मौके पर मैरिज पैलेसों/ होटलों/ हाल आदि में और अन्य सभा वाले स्थानों में हथियार ले कर जाने और हथियारों को प्रदर्शन करने पर पूर्ण पाबंदी लगायी गयी है।

आगे देखे..

शांडिल ने नड्डा को स्वास्थ्य मंत्री बनने पर दी बधाई

11 Jun 2024 | 10:14 PM

शिमला, 11 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के मंत्रिमंडल में स्वास्थ्य मंत्री बनने पर बधाई दी।

आगे देखे..

लोकसभा में भाजपा हुई हाफ, विधानसभा में होगी साफ: हुड्डा

11 Jun 2024 | 10:14 PM

चंडीगढ़, 11 जून (वार्ता) हरियाणा में विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा हाफ हो गयी है और विधानसभा चुनाव में पूरी तरह साफ हो जायेगी।

आगे देखे..

डेढ़ वर्ष में तैयार होगा लुथान में बनने वाला मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम सुख-आश्रय परिसरः सुक्खू

11 Jun 2024 | 10:14 PM

शिमला, 11 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को यहां सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं एवं निर्माणाधीन परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की और जिला कांगड़ा के लुथान एवं जिला मंडी के सुंदरनगर में बनाए जा रहे मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम सुखाश्रय परिसरों को डेढ़ साल में पूरा करने के निर्देश दिए।

आगे देखे..

संभावित बाढ़ से बचाव के लिये पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश

11 Jun 2024 | 10:14 PM

जालंधर, 11 जून (वार्ता) पंजाब में जालंधर के जिला उपायुक्त डॉ हिमांशु अग्रवाल ने मंगलवार को मानसून सीजन के दौरान संभावित बाढ़ की रोकथाम के लिये जिले में चल रहे बाढ़ से बचाव के इंतजामों का जायजा लेते हुये अधिकारियों को निर्देश दिये कि ऐसी किसी भी स्थिति से निपटने के लिये मानसून से पहले बाढ़ से बचाव के पर्याप्त इंतजाम सुनिश्चित किये जायें।

आगे देखे..

30 जून तक बाढ़ रोकथाम की तैयारियां पूरी करें अधिकारी

11 Jun 2024 | 10:14 PM

चंडीगढ़, 11 जून (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मानसून सीज़न शुरू होने से पहले 30 जून तक बाढ़ रोकथाम की तैयारियां पूरी करने के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं।

आगे देखे..

लॉरेंस बिश्नोई द्वारा समर्थित अंतरराज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

11 Jun 2024 | 10:14 PM

अमृतसर, 11 जून (वार्ता) पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव ने मंगलवार को कहा कि अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा समर्थित एक अंतरराज्यीय अवैध हथियार तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इसके दो गुर्गों की गिरफ्तारी की है।

आगे देखे..
image