Friday, Apr 19 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
image
राज्य


हमीरपुर में शिष्य की हत्या के आरोप में गुरू गिरफ्तार

हमीरपुर 23 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हमीरपुर जिला पुलिस ने ढाई माह पहले शिष्य की हत्या के मामले में आज आरोपी गुरु को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गत 15 अगस्त को सुमेरपुर क्षेत्र के बांक गांव में गुरू सुन्दरलाल कुशवाहा ने अपने शिष्य घनश्याम प्रजापति की गला रेतकर हत्या कर उसके शव को खण्डहर में फेंक दिया था। पुलिस ने बाद में शव बरामद किया था। इस मामले में मृतक के बेटे जितेन्द्र ने अपने पिता घनश्याम की हत्या के मामले में सुन्दरलाल तथा उसके साथियों को नामजद किया था।
उन्होंने बताया कि आज आरोपी बाबा सुन्दरलाल कहीं जाने की फिराक में था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके शिष्य घनश्याम के अवैध संबंध उसकी पत्नी से थे। इसका खुलासा उसके शिष्य ने नशे में उसके सामने किया था। इसी के चलते उसने चाकू से घनश्याम की गला रेतकर हत्या कर दी थी और शव खण्डहर में फेंक दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।
सं सिंह त्यागी
वार्ता
More News
चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

19 Apr 2024 | 9:56 AM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने विश्वास जताया कि विपक्ष के नेतृत्व वाला इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा। राज्य की सभी 39 सीटों के लिए मतदान शुक्रवार सुबह शुरू हुआ।

see more..
भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

19 Apr 2024 | 9:55 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image