Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य


रेशमा और वरूण की प्रेस वार्ता में पास कार्यकर्ताओं का हंगामा

अहमदाबाद, 23 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात में चुनावी माहौल के बीच दो दिन पूर्व ही में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति यानी पास को छोड कर के सत्तारूढ भाजपा में शामिल हुए हार्दिक के पूर्व सहयोगी और पास के प्रवक्ता वरूण पटेल तथा महिला नेता रेशमा पटेल की आज देर रात अहमदाबाद शहर के एक होटल में आयोजित पत्रकार सम्मेलन को पास के कुछ कथित कार्यकर्ताओं के हंगामे के चलते स्थगित कर देना पडा।
यहां राजपथ क्लब के पास शबरी होटल में आयोजित प्रेस वार्ता रात करीब साढे दस बजे शुरू हुई। रेशमा इस दौरान हार्दिक पर कांग्रेस का एजेंट और समाज का गद्दार होने के आरोप लगा रही थी। उन्होंने उन्हें खुल कर राजनीति में आने की चुनौती दी। वरूण ने भी कई तरह के सवाल उठाये तभी अचानक वहां पहुंचे पास के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।
उन्होने पत्रकारों को वहां से चले जाने को कहा और नारेबाजी करने लगे। इनमें से एक ने कहा कि वह रेशमा और वरूण जैसे गद्दारों का विरोध करने आये हैं।
उधर रेशमा ने कहा कि यह कांग्रेस के मुट्ठी भर एजेंट हैं और वह इनसे डरने वाली नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पाटीदार समाज की तीन प्रमुख मांगे मान ली है तथा साफ कह दिया है कि इसे ओबीसी के तौर पर आरक्षण देना संभव नहीं है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है और हार्दिक भी उसका एजेंट बन कर समाज को भ्रमित कर रहा है।
हंगामे के बीच वरूण और रेशमा ने भी नारेबाजी की।
रजनीश
वार्ता
image