Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य


मुरैना में शनि पर्वत पर विराजे शनि देव की लाखों श्रद्धालुओं ने दर्शन किए

मुरैना 18 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज शनि अमावस्या पर लाखों श्रद्धालुओं ने शनि पर्वत पर बने शनि मंदिर में भगवान शनि का दर्शन कर पूजा अर्चन किया।
मुरैना के ऐंती गांव में शनि पर्वत पर बने शनि मंदिर में देश के कोने-कोने से आये लाखों श्रद्धालुओं ने शनि देव की पूजा अर्चना कर तेलाभिषेक किया। धार्मिक दृष्टि से महत्व रखने वाले शनि अमावस्या पर अल सुबह से ही भक्तों का आना शुरू हो गया था। मंदिर में भगवान के दर्शन के लिए कई कतारे लगायी गई थी।
उधर देर रात में ही बाहर से आए श्रद्धालुओं ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर डेरा जमा लिया था। इन लोगों ने रात स्टेशन पर गुजारी और सुबह शनि के मंदिर के लिए रवाना हो गये।
आज के दिन उमड़ने वाले भारी भीड़ के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पहले से ही समुचित व्यवस्था कर रखी थी। भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए वाहनों को मंदिर परिसर से पहले ही रोक दिया गया। किसी प्रकार की अनहोनी न हो सके पुलिस प्रशासन ने जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर रखा था।
सं नाग
वार्ता
More News
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
बलिया में कार पलटने से चार की मौत

बलिया में कार पलटने से चार की मौत

25 Apr 2024 | 2:24 PM

बलिया, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में एक एसयूवी के पलटने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

see more..
सारण में बोलेरो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

सारण में बोलेरो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

25 Apr 2024 | 2:23 PM

छपरा, 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में बोलेरो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

see more..
image