Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
राज्य


मध्यप्रदेश की डायल 108 एम्बुलेंस सेवा के पहिये थमे

इंदौर, 19 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार द्वारा एक निजी कंपनी के माध्यम से संचालित एम्बुलेंस सेवा डायल 108 के तीन हजार कर्मचारियों ने आज वेतन नहीं मिलने की वजह से काम बंद कर दिया। इससे प्रदेश की 664 एम्बुलेंस के पहिये थमने से स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित हो रही हैं।
108 एम्बुलेंस चालक संघ के अध्यक्ष राम परमार ने बताया कि प्रदेश में डायल 108 एम्बुलेंस के 664 वाहन हैं। 664 एम्बुलेंस को चौबीस घंटे चलाने के लिए तीन पालियों में लगभग तीन हजार एम्बुलेंस चालको की नियुक्ति की गई है। चालकों का आरोप हैं कि उन्हें 1 महीने 20 दिन से वेतन नही मिला हैं। इससे उनकी पारिवारिक आर्थिक स्थिति बुरी तरह से प्रभावित है। लिहाजा सभी तीन हजार एम्बुलेंस चालको ने आज सुबह से काम बंद कर दिया है।
108 एम्बुलेंस सेवा प्रदाता चिकित्सा हेल्थ केयर के एच आर हेड शशिकांत दत्ता से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि प्रबंधन एम्बुलेंस चालकों से बात कर रहा है। चालकों की समस्या का समाधान जल्द कर 108 एम्बुलेंस सेवा यथावत प्रारंभ की जाएगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

28 Mar 2024 | 5:24 PM

शिवपुरी, 28 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।

see more..
बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

28 Mar 2024 | 5:13 PM

बरेली, 28 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु में राजाजीनगर स्थित रामेश्वरम कैफे में पिछली एक मार्च को हुये विस्फोट की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बरेली के एक शख्स से लंबी पूछताछ की है।

see more..
image