Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:29 Hrs(IST)
image
राज्य


सिरोही में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

सिरोही,19 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के सिरोही के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज सवेरे ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार पिता पुत्र की मौत हो गई ।
पुलिस के अनुसार सवेरे करीब ग्यारह बजे शिक्षक धनपत सिंह (32) पिता भगवान सिंह चौहान (75) के साथ बाइक से अपने नए बन रहे मकान की तरफ जा रहे थे कि डीटीओ कार्यालय के पास रेवदर सिरोही मार्ग पर एक ट्रोले ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मूलतया अनादरा निवासी भगवान सिंह पूर्व में जिला शिक्षा अधिकारी रह चुके हैं।
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर लिया है जबकि चालक फरार हो गया।
सं सं गोस्वामी
More News
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image