Friday, Apr 26 2024 | Time 05:13 Hrs(IST)
image
मुम्बई


सस्पेंस थ्रिलर बनायेंगे सिद्धार्थ राय कपूर

मुंबई 17 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सिद्धार्थ राय कपूर सस्पेंस थ्रिलर बनाने जा रहे हैं।
आमिर खान और अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म समुद्री लुटेरों की कहानी है और इसे पिरेट्स ऑफ़ कैरेबियन की तर्ज़ पर बनाया जा रहा है। लुटरों की एक और सच्ची कहानी अब बड़े परदे पर आएगी।
चर्चा है कि फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर एक सस्पेंस थ्रिलर बनाएंगे, जिसके निर्देशन उन्होंने विनिल मैथ्यू को सौंपी है। विनिल ने फिल्म हंसी तो फंसी से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। विनिल की नई फिल्म की कहानी बड़ी रोचक है। श्री कपूर ने बताया है “हां, मैंने और मेरी टीम ने मिलकर विनिल मैथ्यू और सुदीप शर्मा को एक प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। जिस पर हम लोग कई महीनों से काम कर रहे थे। यह फिल्म सोमालिया के लुटेरों पर आधारित है और इसमें कुछ सच्ची घटनाएं भी होंगी। इसे इंडियन मर्चेंट नेवी के ऑफिसर के नजरिये से शूट किया जाएगा। जिसने अपनी व्यक्तिगत समस्याओं से लड़ते हुए बहुत ही चुनौतीपूर्ण वातावरण से निकलने के लिए संघर्ष किया ।”
बताया जा रहा है कि फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अभी बातचीत चल रही है और अगले साल सेकेंड हाफ में फिल्म फ्लोर पर जायेगी और साल के अंत तक फिल्म रिलीज़ हो सकती है।
प्रेम, संतोष
वार्ता
There is no row at position 0.
image