Friday, Mar 29 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य


बलात्कार पीड़िता की बिगड़ी हालत, दिल्ली भेजा

मैनपुरी,17 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चार दिन पहले वहशी दरिंदो द्वारा बलात्कार के बाद आग के हवाले कर दी गयी नाबालिग छात्रा को गंभीर हालत के मद्देनजर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया है।
पुलिस ने आज यहां बताया कि कुरावली क्षेत्र में पिछली 13 दिसम्बर को तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया था और बाद में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। बुरी तरह जली छात्रा को जिला चिकित्सालय लाया गया था, जहाँ उसकी गम्भीर हालात को देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हालात में सुधार न होने के चलते डाक्टरों की सलाह पर छात्रा को कल रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने इस मामले में पंची जाटव , सचिन महाजन और आशीष गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से एक आरोपी सचिन को पुलिस ने गेलानाथ के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में लापरवाही बरतने वाले थानाध्यक्ष रोहिताश सिंह को पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने सस्पेंड कर दिया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इस घटना का संज्ञान लिए जाने के बाद जिलाधिकारी प्रदीप कुमार ने तीन सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया है जो दो दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। उधर, पीड़ित छात्रा की मां ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये कहा कि आरोपी युवक छात्रा के साथ काफी समय से छेडखानी कर रहे थे। इसकी शिकायत पुलिस से की गयी मगर उन्होने कोई तवज्जो नही दी। पुलिस ने समय से कार्रवाई की होती तो शायद यह वारदात नही होती।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image