Friday, Mar 29 2024 | Time 13:36 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनीति सिंधिया उपचुनाव मांग दो अंतिम भोपाल

श्री सिंधिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि दरअसल सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव हार रही है। इसलिए वह हर तरह के हथकंडे अपना रही है। खतौरा गांव की आज की घटना भी इसी का परिणाम है। अब भाजपा हिंसा का सहारा भी ले रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव लड़ रही है और आगे भी इस पर कायम रहेगी। लेकिन कोलारस में शांतिपूर्ण ढंग से निष्पक्ष मतदान कराने के लिए निर्वाचन आयोग को सख्त कदम उठाने होंगे। श्री सिंधिया ने आरोप लगाया कि वहां का प्रशासन इस मामले में भाजपा विधायक नारायण सिंह कुशवाह को बचाने में लगा हुआ है। प्रशासन मामले को रफा दफा करना चाह रहा है। लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ता शांत नहीं बैठेंगे।
इस बीच शिवपुरी से यूनीवार्ता के अनुसार वरिष्ठ नेता रामनिवास रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर लिया। ये सभी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। रात्रि में ही पुलिस के जवान कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के बंगले के आसपास तैनात कर दिए गए हैं। कोलारस थाना क्षेत्र और खतौरा गांव में भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। कथित तौर पर भाजपा विधायक और उस वाहन को कोलारस थाने में लाया गया है जिसमें सवार होकर विधायक गांव पहुंचे थे। हालाकि देर रात तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि वाहन से रूपए मिले या नहीं।
वहीं कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव को सिर में चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार मुहैया कराया गया। उन्होंने भी मीडिया से चर्चा में आरोप लगाया कि विधायक नारायण सिंह कुशवाह वाहन में सवार होकर आए थे। श्री यादव के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि वाहन में काफी मात्रा में रूपए रखे हुए हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image