Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:57 Hrs(IST)
image
राज्य


नासिक में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

नासिक , 17 अगस्त(वार्ता) महाराष्ट्र में नासिक की इंदिरा नगर- वडाला रोड़ पर वडाला गांव के समीप एक ट्रक की टक्कर से एक गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इराफ इरफान शेख(19) गुरूवार करीब दस बजे सड़क पार कर रही थी और इसी दौरान इंदिरा नगर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हाे गई।
घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया था।
पुलिस ने मौके पर पहुंंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लाेगों ने मौके पर पहुंच कर ट्रक में तोेड़फोड़ की और पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस ने गुस्साए लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया और कुछ ही घंटों के भीतर ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

17 Apr 2024 | 11:27 PM

श्रीनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के जबलीपोरा बिजबेहरा शहर में आज शाम आतंकवादियों ने गोलीबारी की और बिहार के एक गैर-स्थानीय व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

see more..
image