Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य


बारिश से आधा दर्जन मकान गिरे, किसी के हताहत की सूचना नहीं

शिवपुरी, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के करेरा अनुविभाग के छितरी गांव में तेज बारिश के चलते आधा दर्जन मकान गिर गये। हालांकि इन घटनाओं के किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
करेरा के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व उदय सिंह सिकरवार ने मकानों के गिरने की सूचना के बाद मौके पर जाकर स्थिति को देखा, जो मकान गिरे हैं, वह तालाब के पास बनाए गए थे तथा प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि यह शासकीय भूमि पर बने थे। ज्यादा बारिश होने के कारण कल 6 मकान गिर गये। मकानों के गिरने में किसी की जनहानि होने की कोई सूचना नहीं है।
शिवपुरी जिले में पिछले 4 दिनों से बारिश हो रही है जिसके कारण नदी-नाले एवं तालाब भर गए हैं तथा अनेक जगह निचली बस्तियों में पानी भी भर गया है। अनेक ग्रामीण क्षेत्रों में नदी नाले उफान पर होने के कारण अनेकों ग्रामीण रास्ते कई घंटों के लिए आवागमन के लिए बंद रहे।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस ने सीताराम कल्याणम के लाइव प्रसारण की अनुमति देने का किया आग्रह

कांग्रेस ने सीताराम कल्याणम के लाइव प्रसारण की अनुमति देने का किया आग्रह

16 Apr 2024 | 1:42 PM

हैदराबाद, 16 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के उपाध्यक्ष जी निरंजन ने मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) राजीव कुमार से भद्राचलम में सीताराम कल्याणम के सीधे प्रसारण की अनुमति देने का आग्रह किया है।

see more..
समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा का आपस में कोई संबंध नहीं: नीरज

समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा का आपस में कोई संबंध नहीं: नीरज

16 Apr 2024 | 1:35 PM

बलिया,16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बलिया लोकसभा के प्रत्याशी व पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर ने समाजवादी पार्टी (सपा) और समाजवादी विचारधारा को अलग अलग करार देते हुये दावा किया है कि वो और भाजपा समाजवादी विचारधारा को लेकर चल रहे हैं।

see more..
image