Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:42 Hrs(IST)
image
राज्य


शिवपुरी में छह सितंबर को संभावित बंद के मद्देजनर सर्तकता बरतने के निर्देश

शिवपुरी, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी में अनुसूचित जाति-जनजाति विधेयक के संशोधन मामले के विरोध के खिलाफ छह सितंबर को संभावित बंद के मद्देनजर पुलिस को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार ग्वालियर रेंज के उप पुलिस महानिरीक्षक मनोहर वर्मा ने कल इस संबंध में यहां पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में श्री वर्मा ने छह सितंबर के संभावित बंद के मद्देनजर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने विधानसभा निर्वाचन की तैयारियों के बारे में आवश्यक निर्देश दिए।
पुलिस ने बताया कि आगामी 6 सितंबर को संभावित बंद को देखते हुए डीआईजी श्री वर्मा द्वारा जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में विशेष सतर्कता बरतें तथा सूचना तंत्र पूरी तरह से सक्रिय करें एवं प्रत्येक सूचना प्राप्त करें तथा संवेदनशील क्षेत्रों में विशेष ध्यान दें। इसके साथ ही विधानसभा निर्वाचन शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने को लेकर उनके द्वारा पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए गए है।
इसके अलावा उन्होंने वारंटियों की धरपकड़ अपराधी तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने तथा अति संवेदनशील मतदान केंद्रों के बारे में विशेष ध्यान दिए जाने तथा सभी प्रकार की सूचनाएं प्राप्त करने के लिए सूचना तंत्र को पूरी तरह सक्रिय किए जाने, हथियारों के लाइसेंसों का तथा हथियारों का भौतिक सत्यापन किए जाने आदि निर्देश दिए हैं। बैठक में शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर एवं सभी पुलिस अधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित थे।
सं बघेल
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image