Friday, Mar 29 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य


हमीरपुर में करंट की चपेट में आकर दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मृत्यु

हमीरपुर में करंट की चपेट में आकर दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मृत्यु

हमीरपुर 03 सितम्बर (वार्ता)उत्तर प्रदेश में हमीरपुर राठ क्षेत्र में सोमवार को हाईटेंशन लाइन तार की चपेट में आकर झुलस जाने से दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पहाड़ी गांव के किसान लाल मोहम्मद(60), उसकी बहू जमीना(30)तथा रामकुमारी(30) अपने खेत में काम करने गये थे। खेंत में पशुओं से फसल के बचाव के लिये किसान ने तारबाड़ लगाया था। उसी तारबाड़ में एचटी लाइन का तार टूटकर खेत में गिर गया। इस बीच लाल मोहम्मद ने तार को हटाने लगा जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। उसको बचाने के लिये बहू जमीना आगे आयी और वह भी करंट की चपेट में आ गयी। इसके बाद गांव की ही रामकुमारी(36) ने तारबाड़ी को छुआ तो वह करंट की चपेट मे आ गयी। इस हादसे में तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस बीच सैकड़ों की सख्या में ग्रामीण तीनों के शवो को लेकर सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुचे एसडीएम पहुचकर लोगों का समझाने के बाद जाम खुलवाया। ग्रामीणों का आरोप है कि इससे पहले भी तार टूटकर गिरने से कई पशुओं की मृत्यु हो चुकी है। विजली विभाग कोई कार्रवाई नही कर रहा है।

सं भंडारी

वार्ता

More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image