Friday, Nov 16 2018 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

एनटीपीसी के कर्मचारियों ने मांगों के समर्थन में मुख्य गेट को जाम किया

भागलपुर, 03 सितम्बर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव स्थित राष्ट्रीय ताप विधुत निगम (एनटीपीसी) के कर्मचारी संघों के आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर आज कर्मचारियों ने कई घंटे मुख्य गेट को जाम कर प्रबंधन विरोधी नारे लगायें।
भारतीय मजदूर संघ (बीएमएस), कहलगांव बिजली संयंत्र इकाई के महासचिव कमलजीत सिंह ने यहां बताया कि उपस्थिति पंजी मुहैय्या कराने एवं सरकारी वाहनों के दुरुपयोग रोकने समेत विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अपनी मांगो की पूर्ति के लिए बीएमएस, इंटक, एटक समेत कर्मचारी यूनियनों से संबद्ध इस संयंत्र के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने करीब दो घंटे तक मुख्य गेट को जाम कर मुख्य महाप्रबंधक समेत अन्य अधिकारियों को जाने से रोक दिया और प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
श्री सिंह ने बताया कि एनटीपीसी प्रबंधन की उदासीनता के कारण इस सयंत्र के कर्मचारी पिछले दो सप्ताह से उपस्थिति पंजी के अभाव में बिना हस्ताक्षर किए काम कर रहे हैं, जो न्याय संगत नहीं है और इससे तमाम कर्मचारी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा एनटीपीसी प्रबंधन से इंधन की सुविधा मिलने के बावजूद यहां के अधिकारियों द्वारा किये जा रहे सरकारी वाहनों के दुरुपयोग पर रोक लगाने की मांग प्रबंधन से कई बार करने के बावजूद इस दिशा में कोई पहल नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि यदि प्रबंधन की ओर से शीध्र इन मामलों का निपटारा नहीं किया जाता है तो सभी यूनियनों द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image