Thursday, Nov 15 2018 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टीआरएस ने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की
  • कोविंद, मोदी ने जीसैट-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
राज्य Share

सैनी अब हमारे नहीं रहे : कैप्टन अभिमन्यु

हिसार, 03 सितंबर (वार्ता) हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी उनके (पार्टी के) नहीं रहे और पहले से ही बेगाने हो चुके हैं।
पत्रकारों से बातचीत में श्री सैनी के अपनी नई पार्टी बना लिए जाने के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में वित्त मंत्री ने कहा, “सांसद राजकुमार सैनी अब हमारे नहीं रहे। वे बहुत पहले ही बेगाने हो चुके हैं।“ उन्होंने कहा कि श्री सैनी और अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने जिस प्रकार समाज के भाइचारे में जहर घोलने का काम किया है, भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेंगे और समाज को तोड़ने में उनकी भूमिका के लिए समाज का सामूहिक विवेक उन्हें समय आने पर करारा जवाब देगा।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इन दोनों को इस प्रकार का आचरण और अमर्यादित राजनीति नहीं करनी चाहिए।
एक अन्य सवाल के जवाब में वित्तमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर दर्ज प्राथमिकी से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में हुड्डा या किसी और को बेवजह घबराने की जरूरत नहीं है, जांच के पश्चात दोषी पाए जाने पर ही उन पर कानून के अनुसार कार्रवाई होगी।
श्री हुड्डा के बचाव में इंडियन नेशनल लोकदल के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा के बयान पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पता नहीं श्री हुड्डा और इनेलो में यह नया-नया प्रेम कैसे पनपा है। इनेलो नेता पहले तो कहते थे कि श्री हुड्डा ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का दुरुपयोग करके उनके सुप्रीमो को जेल भिजवाया, दूसरी ओर श्री हुड्डा कह रहे हैं कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस और बसपा का गठबंधन होने जा रहा है जिससे कि प्रदेश में इनेलो का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि इनेलो का श्री हुड्डा के प्रति हमदर्दी का नाटक उनकी समझ से बाहर है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

14 Nov 2018 | 11:44 PM

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) मिष्ठान प्रेमी बंगाल वासियों के लिए 14 नवंबर का दिन विशेष महत्व का है क्योंकि अपनी विशिष्ट विरासत को समेटे बंगाल के रसगुल्ला को पिछले वर्ष इसी दिन भौगोलिक पहचान (जीआई) का तमगा हासिल हुआ था।

 Sharesee more..
राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

14 Nov 2018 | 11:37 PM

देहरादून, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने निर्देश दिया है कि भविष्य में एक रिवाज के प्रयोजन हेतु अभिवादन स्वरूप जहाँ महामहिम राज्यपाल शब्द प्रयोग किया जाता है उसके स्थान पर राज्यपाल महोदय या ‘‘माननीय राज्यपाल’’ का प्रयोग किया जाए।

 Sharesee more..
संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

14 Nov 2018 | 11:16 PM

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

 Sharesee more..
image