Wednesday, Nov 21 2018 | Time 11:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

जाली नोट छापने की मशीन बरामद, एक गिरफ्तार

समस्तीपुर 03 सितम्बर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र से पुलिस ने आज जालीनोट कारोबार का भंडाफोड़ कर नोट छापने की मशीन और जाली नोट बरामद कर एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी करिहारा गांव स्थित एक मकान में जाली नोट का कारोबार किया जा रहा है। इसी आधार पर पुलिस की टीम ने वरूण मिश्रा के घर पर छापा मारकर करीब 10 हजार रूपये के जाली नोट बरामद किया। बरामद नोटों मे एक-एक सौ के 36 और दो-दो सौ के 30 जाली नोट शामिल हैं।
सूत्रों ने बताया कि उक्त मकान से जाली नोट छापने वाली प्रिंटर मशीन ,नोट के कागज और मोबाईल फोन समेत अन्य आपत्तिजनक समान भी बरामद किया गया है। इस दौरान जाली नोटों के धंधे में शामिल छात्र नीतेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नीतेश गुजरात के सूरत मे पढ़ाई करता था और हाल ही मे वह अपने गांव आया था। पुलिस गिरफ्तार युवक के बयान पर इस धंधे में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image