Wednesday, Sep 26 2018 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

बादल तथा सुमेध सैनी पर 15 सितंबर तक कार्रवाई, वरना देंगे इस्तीफा :फूलका

लुधियाना ,03 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के वरिष्ठ नेता एवं विधायक एडवोकेट एचएस फुल्का कहा है कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी के खिलाफ 15 सितंबर तक केस दर्ज नहीं हुआ तो वह विधायकी से इस्तीफा दे देंगे ।
श्री फूलका ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि विधानसभा के मानसूनी सत्र के अंतिम दिन जस्टिस (अवकाश प्राप्त ) रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट पर बहस के दौरान कई मंत्रियों ने बेअदबी तथा बहबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर झोली फैलाकर मुख्यमंत्री से मांग की थी लेकिन अब तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ ।
उन्होंने उन मंत्रियों से श्री बादल के खिलाफ कार्रवाई न होने की स्थिति में अपने पद से इस्तीफा देने को कहा ।उन्होंने उनसे अपने बयान पर अमल करने को कहा ।
श्री फूलका ने कहा कि कार्रवाई न होने पर वह 16 अगस्त को दरबार साहिब में अपना इस्तीफा वाहेगुरु के चरणों में रखेंगे तथा 17 को विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह को को सौंपेंगे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हरियाणा तथा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मामले में कार्रवाई को लटकाने का आरोप लगाया।
उन्होंने अकाली दल की आेर से उनकी वकालत का लाइसेंस रद्द करने की मांग पर कहा कि वह गुरू ग्रन्थ साहिब की बेअदबी के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए कुछ भी सहने को तैयार हैं।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
image