Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:08 Hrs(IST)
image
राज्य


बादल तथा सुमेध सैनी पर 15 सितंबर तक कार्रवाई, वरना देंगे इस्तीफा :फूलका

लुधियाना ,03 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के वरिष्ठ नेता एवं विधायक एडवोकेट एचएस फुल्का कहा है कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी के खिलाफ 15 सितंबर तक केस दर्ज नहीं हुआ तो वह विधायकी से इस्तीफा दे देंगे ।
श्री फूलका ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि विधानसभा के मानसूनी सत्र के अंतिम दिन जस्टिस (अवकाश प्राप्त ) रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट पर बहस के दौरान कई मंत्रियों ने बेअदबी तथा बहबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर झोली फैलाकर मुख्यमंत्री से मांग की थी लेकिन अब तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ ।
उन्होंने उन मंत्रियों से श्री बादल के खिलाफ कार्रवाई न होने की स्थिति में अपने पद से इस्तीफा देने को कहा ।उन्होंने उनसे अपने बयान पर अमल करने को कहा ।
श्री फूलका ने कहा कि कार्रवाई न होने पर वह 16 अगस्त को दरबार साहिब में अपना इस्तीफा वाहेगुरु के चरणों में रखेंगे तथा 17 को विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह को को सौंपेंगे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हरियाणा तथा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मामले में कार्रवाई को लटकाने का आरोप लगाया।
उन्होंने अकाली दल की आेर से उनकी वकालत का लाइसेंस रद्द करने की मांग पर कहा कि वह गुरू ग्रन्थ साहिब की बेअदबी के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए कुछ भी सहने को तैयार हैं।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की यात्रा पर रहेंगे आज, सभाएं लेंगे, भोपाल में रोड शो भी

नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की यात्रा पर रहेंगे आज, सभाएं लेंगे, भोपाल में रोड शो भी

24 Apr 2024 | 9:50 AM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के सागर और हरदा जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही भोपाल में शाम को रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image