Tuesday, Sep 25 2018 | Time 02:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
राज्य Share

अजय के इशारे पर शिवराज पर हमला - राकेश

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज नाम लेते हुए स्पष्ट आरोप लगाया कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के इशारे पर जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पथराव किया गया है।
श्री सिंह ने शाम को भाजपा प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा अैर प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग की उपस्थिति में मीडिया से चर्चा के दौरान यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस हमले में कांग्रेस के नेताओं का हाथ है। श्री सिंह के इशारे पर यह हरकत की गई। इस मामले में चुरहट ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष रामविलास पटेल, आईटी सेल के अध्यक्ष पंकज सिंह और समन्वयक शिवेंद्र सिंह सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने दावा किया कि गिरफ्तार लोगों ने यह घटना अंजाम देना स्वीकार किया है। दो महिलाएं भी इससे जुड़ी घटनाओं में शामिल हैं। इनमें से एक रंजना मिश्रा युवक कांग्रेस की पदाधिकारी है और दूसरी महिला का नाम बसंती कौल है। इन घटनाओं में लोगों के नाम सामने आने के बाद स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री के ऊपर कांग्रेस के नेताओं ने हमला करवाया है।
श्री सिंह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री पर पथराव के लिए तैयारी की गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि एक आरोपी रामविलास पटेल ने इसके लिए पैसा दिया और रिहर्सल भी की गई। पूरी योजना के साथ हमला करवाया गया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इसे कांग्रेस की हताशा का परिणाम निरूपित किया।
श्री सिंह इस घटनाक्रम को लेकर अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति विधेयक में संशोधन के विरोध और कानून-व्यवस्था संबंधी सवालों को टाल गए।
श्री चौहान पर सीधी जिले के पटपरा गांव में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कल देर रात पथराव किया गया था। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।
सुधीर
वार्ता
More News
अनुच्छेद 370 पर इंतजार करने की जरूरत : राजनाथ

अनुच्छेद 370 पर इंतजार करने की जरूरत : राजनाथ

24 Sep 2018 | 11:57 PM

लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेद 370 के मसले पर फैसले के लिये इंतजार करने की जरूरत है। उन्होने इस बात से साफ इंकार किया कि हाल के वर्षो में रूस की तुलना में अमेरिका से संबंध अधिक प्रगाढ हुये हैं।

 Sharesee more..
मुजफ्फरनगर-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये : त्रिवेंद्र

मुजफ्फरनगर-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये : त्रिवेंद्र

24 Sep 2018 | 11:39 PM

देहरादून/लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में लखनऊ में आयोजित मध्य क्षेत्रीय परिषद् की 21वीं बैठक में प्रतिभाग किया।

 Sharesee more..
डेक्कन चार्टर्स को 30 दिन में शुरू करनी होगी दिल्ली-पंतनगर-देहरादून हवाई सेवा: न्यायालय

डेक्कन चार्टर्स को 30 दिन में शुरू करनी होगी दिल्ली-पंतनगर-देहरादून हवाई सेवा: न्यायालय

24 Sep 2018 | 11:31 PM

नैनीताल ,24 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने सोमवार को अपने महत्वपूर्ण निर्णय में देश में हवाई सेवा देने वाली कंपनी डेक्कन चार्टर्स प्राइवेट लिमिटेड को 30 दिन के अंदर दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के बीच हवाई सेवा शुरू करने के निर्देश दिये हैं।

 Sharesee more..
कमलनाथ ने मोदी और शाह से पूछे सवाल

कमलनाथ ने मोदी और शाह से पूछे सवाल

24 Sep 2018 | 11:25 PM

भोपाल, 24 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह से प्रदेश की स्थिति को लेकर कई सवाल पूछे हैं।

 Sharesee more..
image